Breaking News
  • सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि प्राइवेट लैब को कोरोना जांच के लिए टेस्ट फीस लेने की अनुमति नहीं होनी चाहिए
  • मुंबई के बांद्रा के भाभा अस्पताल की 15 नर्सों को क्‍वारंटाइन किया गया
  • कोरोना के बीच डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की सुरक्षा का मामला, सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि ये लोग योद्धा हैं

IND vs NZ: जैमिसन ने विलियम्सन को धर्मसंकट में डाला, इस पेसर की वापसी हुई मुश्किल

India vs New Zealand: वेलिंगटन में काइल जैमिसन ने शानदार प्रदर्शन कर दूसरे टेस्ट के लिए अपना दावा मजबूत किया है.

IND vs NZ: जैमिसन ने विलियम्सन को धर्मसंकट में डाला, इस पेसर की वापसी हुई मुश्किल
काइल जैमिसन ने पहली पारी में चार विकेट लेने के साथ 44 रन भी बनाए थे. (फोटो: ANI)

नई दिल्ली: टीम इंडिया का न्यूजीलैंड दौरा (India vs New Zealand) मेजबान टीम के युवा पेसर काइल जैमिसन के लिए बहुत लकी रहा है. पहले उन्होंने वनडे सीरीज में प्रभावित किया और उसके बाद वेलिंगटन टेस्ट की पहली पारी में शानदार गेंदबाजी कर टीम इंडिया को बैकफुट पर ला दिया जहां से विराट कोहली की टीम वापसी नहीं कर सकी. जेमिसम के इस प्रदर्शन ने अपनी टीम प्रबंधन के अगले टेस्ट के लिए गेंदबाजों का चयन मुश्किल कर दिया है.

 6 फुट 8 इंच के इस गेंदबाज के कारण अब न्यूजीलैंड टीम में नील वैगनर की वापसी मुश्किल कर दी है. जैमिसन को नील वैगनर की जगह टीम में शामिल किया गया था. जैमिसन ने इस मैच की पहली पारी में 45 गेंदों में 44 रन की तूफानी पारी खेली थी और उनकी कोलिन ग्रैंडहोम के साथ 71 रन की साझेदारी के दम पर मेजबान टीम 348 का विशाल स्कोर बना सकी थी. 

वेलिंगटन में जैमिसन के डेब्यू की सराहना करते हुए विलियम्सन ने कहा था कि इस गर्मी में काइल जैमिसन बेहतरीन रहे हैं. उन्होंने कई तरह से योगदान दिया और उनका डेब्यू शानदार रहा. 

अब ऐसे में नील वैगनर की वापसी आसान नहीं होगी. वैगनर हाल ही में पिता बने हैं और इस वजह से वे विलिंगटन टेस्ट में नहीं खेल सके थे, लेकिन अब वे क्राइस्टचर्च टेस्ट के लिए उपलब्ध हैं. इसके अलावा पेसर मैट हेनरी भी टीम चयन के लिए उपलब्ध हैं. 
(इनपुट PTI से भी)