IND vs NZ: रॉस टेलर ने बताया, हैमिल्टन में किसने की शतकीय पारी में उनकी मदद

India vs New Zealand: न्यूजीलैंड को जीत दिलाने वाले रॉस टेलर का कहना है कि टॉम लाथम ने उनके ऊपर से दबाव कम किया.

IND vs NZ: रॉस टेलर ने बताया, हैमिल्टन में किसने की शतकीय पारी में उनकी मदद

हैमिल्टन: टी20 सीरीज में 0-5 की हार के बाद वनडे सीरीज (India vs New Zealand) के पहले मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने भारत के खिलाफ शानदार वापसी की. इस मैच में बेहतरीन शतक लगाककर बुधवार को अपनी टीम को जीत दिलाने वाले टीम के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) ने कहा है कि उनकी और कार्यवाहक कप्तान टॉम लाथम की साझेदारी टीम के लिए अहम रही. 

टेलर ने कहा कि लाथम ने उनके ऊपर से दबाव कम कर दिया जिससे वो अपना खेल खेलने में सफल हुए. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 348 रनों का लक्ष्य रखा था. कीवी टीम ने टेलर के नाबाद 109 रनों के दम पर यह मैच चार विकेट से अपने नाम किया. उन्होंने लाथम के साथ चौथे विकेट के लिए 138 रनों की साझेदारी की.

यह भी पढ़ें: B'day Special: कुंबले जैसा स्पिनर बनना चाहता था यह पेसर, विवादों से रहा गहरा नाता

टेलर को उनकी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. मैच के बाद टेलर ने कहा, "इस लक्ष्य को हासिल करना अच्छा रहा. हम उन्हें 350 के अंदर रोकने में सफल रहे, इससे हमें मौका मिला. हमारे दाएं-बाएं हाथ के बल्लेबाजों के संयोजन से भी हमें मौका मिला और हमे छोटी बाउंड्रीज को निशाना बनाया."

लाथम के लेकर टेलर ने कहा, "लाथम ने मेरे ऊपर से दबाव हटा दिया. मैंने अपनी टीम के खिलाड़ियों से कहा था कि हैमिल्टन मेरे लिए अपने बिस्तर पर सोने के जैसा है. साउदी ने कहा था कि तुम अपना बिस्तर अपने साथ ले जा सकते हो. मैच खत्म कर अच्छा लग रहा है."
(इऩपुट आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.