IND vs NZ: सूर्यकुमार ने शुभमन गिल को 'मैन ऑफ द मैच' मिलने पर उठाए सवाल! इस गुमनाम खिलाड़ी को बताया असली मैच विनर
Advertisement

IND vs NZ: सूर्यकुमार ने शुभमन गिल को 'मैन ऑफ द मैच' मिलने पर उठाए सवाल! इस गुमनाम खिलाड़ी को बताया असली मैच विनर

IND vs NZ, 2023: शुभमन गिल के टी20 इंटरनेशनल में पहले (नाबाद 126 रन) शतक के दम पर भारत ने तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराकर इतिहास रच दिया और तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया. इसके बावजूद टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने मैच के बाद अचानक अपने एक कदम से हर किसी को हैरान कर दिया है. 

IND vs NZ: सूर्यकुमार ने शुभमन गिल को 'मैन ऑफ द मैच' मिलने पर उठाए सवाल! इस गुमनाम खिलाड़ी को बताया असली मैच विनर

IND vs NZ, 3rd T20: शुभमन गिल के टी20 इंटरनेशनल में पहले (नाबाद 126 रन) शतक के दम पर भारत ने तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराकर इतिहास रच दिया और तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया. इसके बावजूद टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने मैच के बाद अचानक अपने एक कदम से हर किसी को हैरान कर दिया है. 

सूर्यकुमार ने शुभमन गिल को 'मैन ऑफ द मैच' मिलने पर उठाए सवाल!

दरअसल, शुभमन गिल को सूर्यकुमार यादव 'मैन ऑफ द मैच' का असली हकदार नहीं मानते और उन्होंने एक गुमनाम खिलाड़ी को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया का असली मैच विनर बताया है. सूर्यकुमार यादव ने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे और निर्णयक मुकाबले में शुभमन गिल की जगह राहुल त्रिपाठी को असली गेम चेंजर बताया है. सूर्यकुमार यादव ने मैच के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी पर राहुल त्रिपाठी के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्हें गेम चेंजर बताया है.

इस गुमनाम खिलाड़ी को बताया असली मैच विनर 

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया ने महज 7 रन के स्कोर पर ही अपना पहला विकेट गंवा दिया था, वहां से 234 रनों के विशाल स्कोर पर पहुंचना भारतीय टीम के लिए सपने के बराबर था. तभी नंबर 3 पर राहुल त्रिपाठी बल्लेबाजी करने के लिए उतरे और उन्होंने 22 गेंदों पर 44 रनों की तूफानी पारी खेली. राहुल त्रिपाठी ने अपनी इस छोटी सी विस्फोटक पारी के दम पर टीम इंडिया और शुभमन गिल को वो मोमेंटम दिया, जिससे वह 234 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर सके. 

अपने दम पर पलट दिया मैच 

राहुल ने 22 गेंदों पर 4 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 44 रन बनाए थे. बता दें कि भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में 234 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. शुभमन गिल ने इस दौरान 126 रनों की नाबाद पारी खेली. राहुल त्रिपाठी ने 22 गेंदों पर 44 रनों की विस्फोटक पारी खेली. भारतीय टीम के 235 रनों के लक्ष्य के जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 66 रनों पर ही ढेर हो गई. टीम इंडिया के लिए हार्दिक पांड्या ने इस दौरान सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके.

Trending news