New Zealand में नाकामी पर विराट आलोचकों के निशाने पर, इस कीवी पेसर ने की तारीफ

India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के पेसर टिम साउदी ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ की है. 

New Zealand में नाकामी पर विराट आलोचकों के निशाने पर, इस कीवी पेसर ने की तारीफ
विराट कोहली इस सीरीज में केवल 38 रन ही बना सके. (फोटो: ANI)

क्राइस्टचर्च: न्यूजीलैंड के पेसर टिम साउदी (Tim Southee) ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का बचाव किया है. विराट न्यूजीलैंड दौरे (India vs New Zealand) की वनडे और टेस्ट सीरीज में असफल होने के कारण इन दिनों आलोचकों के निशाने पर हैं. साउदी ने विराट को एक जोशीला और ऊर्जावान खिलाड़ी बताया. 

साउदी ने कहा कि विराट फील्ड पर अपना बेस्ट देने के लिए खुद को पूरी तरह से झोंक देते हैं. उन्होंने कहा, "वे (विराट) बहुत ही जोशीले खिलाड़ी है, और मैदान पर बहुत ही ऊर्जावान खिलाड़ी भी.  वे मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करते हैं."

यह भी पढ़ें: VIDEO: धोनी ने शुरू की IPL की प्रैक्टिस, चियर करने मैदान पर पहुंचे फैंस

कोहली की सोमवार को एक पत्रकार से कहासुनी हो गई थी. टीम इंडिया की वेलिंगटन में हार के बाद पत्रकार ने उनसे पूछा था कि क्या उन्हें अपनी आक्रामकता कम नहीं करनी चाहिए. पत्रकार ने उस वाक्ये का हवाला दिया था जब वेलिंगटन में कीवी कप्तान विलियम्सन के आउट होने के बाद दर्शकों की ओर इशारा किया था. 

यह भी पढ़ें: Cricket में भी छाया Coronavirus का खौफ, अंग्रेज कप्तान ने निकाला बचाव का यह रास्ता

यह पूछने पर क्या विराट को फील्ड पर बेहतर उदाहरण देना चाहिए, विराट ने इस पर कहा था कि उन्हें (पत्रकार को) बेहतर सवाल के साथ आना चाहिए. विराट ने कहा था कि उन्होंने इस मामले पर मैच रैफरी से बात कर ली थी. उन्हें इस पर कोई आपत्ति नहीं थी. 

विराट कोहली ने जहां इस टेस्ट सीरीज में 38 रन बनाए हैं. वहीं टिम साउदी ने इस सीरीज में सबसे ज्यादा 14 विकेट लिए थे. उनके इस प्रदर्शन पर उन्हें मैन ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया था.
(इनपुट आईएएनएस)