Breaking News
  • कोरोना पर दिल्‍ली के हालात काबू में, अभी सामुदायिक संक्रमण नहीं: अरविंद केजरीवाल
  • निजामुद्दीन के मरकज से 2346 लोग निकाले गए
  • मरकज के 1810 लोग क्‍वारंटाइन में हैं
  • भारत में कोरोना के 1637 मामले, इनमें से 133 पूरी तरह ठीक होकर घर लौटे
  • दुनिया में कोरोना के 8.62 लाख मामले, इनमें से 42 हजार की मौत

IND vs NZ: न्यूजीलैंड टेस्ट टीम का हुआ ऐलान, इस दिग्गज की वापसी ने दी ताकत

India vs New Zealand: भारत के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम में ट्रेंट बोल्ट को शामिल किया गया है. 

IND vs NZ: न्यूजीलैंड टेस्ट टीम का हुआ ऐलान, इस दिग्गज की वापसी ने दी ताकत
ट्रेंट बोल्ट की वापसी से न्यूजीलैंड टीम बहुत उत्साहित है. (फोटो: Reuters)

वेलिंगटन: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच टेस्ट सीरीज का रोमांच बढ़ने के आसार हैं. जहां वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप होने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अभ्यास मैच में वापसी की है, तो वहीं न्यूजीलैंड ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है जिसमें ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) की वापसी हुई है. 

सोमवार को न्यूजीलैंड टीम का ऐलान कर दिया गया. इसमें ट्रेंट बोल्ट की चोट के बाद वापसी सबसे अहम है. वे पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान चोटिल हो थे. जिसके बाद वे भारत के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में नहीं खेल सके थे. 

यह भी पढ़ें: B'day Special: भारतीय फैंस, क्रिकेटर, सभी हैं इस विदेशी तूफानी बल्लेबाज के दीवाने
 
टीम में बाएं हाथ के स्पिन एजाज पटेल को भी मौका मिला है. जबकि काइल जेमिसन को भी टीम में जगह दी गई है. न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने आधिकारिक बयान में कहा, "ट्रेंट की वापसी शानदार है. हमें उम्मीद है कि वे अपने अनुभव और ऊर्जा से टीम में उत्साह भरेंगे."

काइल जेमिसन के बारे में उन्होंने कहा, "काइल वेलिंगटन की पिच में बाउंस का फायदा उठाकर अंतर पैदा करने में सक्षम हैं. दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच 21 फरवरी को वेलिंगटन में ही खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच 29 फरवरी से क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा. 

न्यूजीलैंड टीम: केन विलियम्सन (कप्तान), टॉम ब्लंडल, ट्रेंट बोल्ट, कोलिन डी ग्रैंडहोम, काइल जैमिसन, टॉम लाथम, डेरिल मिचेल, हेनरी निकोल्स, एजाज पटेल, टिम साउदी. रॉस टेलर, नील वेगनर,, बीजे वाटलिंग. 
(इनपुट एएनआई)