IND vs NZ: विराट कोहली के साथ हुई नाइंसाफी! अंपायर के खराब निर्णय का शिकार हुए कप्तान, मचा बड़ा बवाल
X

IND vs NZ: विराट कोहली के साथ हुई नाइंसाफी! अंपायर के खराब निर्णय का शिकार हुए कप्तान, मचा बड़ा बवाल

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ इस वक्त टीम इंडिया दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में भिड़ रही है. इस मैच में कप्तान विराट कोहली के आउट दिए जाने पर बवाल मच गया है. 

 IND vs NZ: विराट कोहली के साथ हुई नाइंसाफी! अंपायर के खराब निर्णय का शिकार हुए कप्तान, मचा बड़ा बवाल

नई दिल्ली: टीम इंडिया इस वक्त न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में भिड़ रही है. इस मैच में एक अच्छी शुरुआत के बाद भारतीय टीम ने लंच से ठीक पहले एक के बाद एक तीन विकेट खो दिए. इसी कड़ी में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का विकेट भी गिरा. लेकिन विराट को इस मैच में आउट दिए जाने पर एक नया बवाल मच गया है. 

विराट के साथ हुई नाइंसाफी?

इस मैच में भारतीय ओपनरों ने टीम इंडिया को एक शानदार शुरुआत दी. 80 रन के स्कोर तक भारतीय टीम को कोई झटका नहीं लगा. लेकिन इसके बाद कीवी स्पिनर एजाज पटेल ने आकर तूफान सा मचा दिया. पटेल ने पहले शुभमन गिल को 44 रन पर आउट किया. इसके बाद इस स्पिनर ने चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली को 0 पर पवेलियन वापस भेजा. लेकिन कोहली को जिस तरह से थर्ड अंपायर ने आउट दिया है उसपर अब बवाल मच गया है. बता दें कि एजाज पटेल की एक सीधी गेंद कोहली के पैड पर टकराई. जिसके बाद कीवी टीम ने अपील की और मैदानी अंपायर ने उंगली उठा थी. 

 

विराट ने इसके बाद तुरंत रिव्यू लेने का फैसला किया. रिव्यू में देखा गया कि पैड पर लगने से पहले गेंद बल्ले के किनारे से लगी थी. अंपायर ने इस रीप्ले को लंबे समय तक देखा जहां साफ ये देखा जा सकता था कि पैड को लगने से पहले गेंद बल्ले को लगी है. इसी बात पर बड़ा बवाल मच गया है और अंपायर के फैसले पर कमेंटेटर समेत बड़े-बड़े दिग्गज भी सवाल उठा रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर मचा बवाल 

विराट कोहली को आउट दिए जाने पर सोशल मीडिया पर भी बवाल मच गया है. लोग लगातार अंपायर के इस फैसले पर सवाल उठा रहे हैं. लोगों का कहना है कि विराट कोहली को आउट देना सरासर गलत था. वहीं अंपायर के स्तर को देखते हुए लोगों ने तरह-तरह के मीम्स भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. आइए नजर डालते हैं कुछ मीम्स पर.  

 

 

 

 

 

 

मुश्किल में भारतीय टीम 

टीम इंडिया की तरफ से शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल ने पारी की शुरुआत की. गिल फिफ्टी चूक गए और 44 रन बनाकर आउट हुए. दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा एक बार फिर नाकाम रहे और बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. इसके बाद कप्तान विराट कोहली भी जल्द आउट होकर लौट गए. भारतीय बल्लेबाजों की कोशिश होगी कि आज ज्यादा से ज्यादा रन बनाकर न्यूजीलैंड के खिलाफ बड़ी चुनौती पेश करें. मयंक अग्रवाल भी इस कड़ी में काफी मदद कर रहे हैं और वो हाफ सेंचुरी लगा चुके हैं.    

 

Trending news