IND vs NZ: पत्रकार पर भड़के विराट, जानिए क्यों कहा- बेहतर सवाल के साथ आएं आप

India vs New Zealand: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैं में हार का गुस्सा पत्रकार पर उतारा. 

IND vs NZ: पत्रकार पर भड़के विराट, जानिए क्यों कहा- बेहतर सवाल के साथ आएं आप
विराट कोहली कोई पहली बार किसी पत्रकार पर नाराज नहीं हैं. (फोटो: PTI)

क्राइस्टचर्च: न्यूजीलैंड के खिलाफ (India vs New Zealand) दूसरे टेस्ट मैच में सात विकेट से मिली हार भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के गले पच नहीं रही है. दो मैचों की टेस्ट सीरीज 0-2 से गंवाने के बाद कोहली सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में एक पत्रकार के सवाल पर भड़क उठे और अपना आपा खो बैठे.

 मैच के दूसरे दिन रविवार को कीवी टीम के बल्लेबालों को आउट करने के बाद कोहली आक्रामकता के साथ इसका जश्न मना रहे थे. खबरों की मानें तो कोहली दर्शकों की ओर इशारा कर अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: Virat ने FTP पर दिया बड़ा बयान, कहा- इसके अलावा प्लेयर्स के पास नहीं है कोई विकल्प 

मैच समाप्त होने के बाद संवाददाता सम्मेलन में एक पत्रकार ने कोहली से पूछा कि क्या उन्हें मैदान पर अपनी आक्रामकता कम करने की जरूरत है.

पत्रकार ने कोहली से कहा, "विराट मैदान पर आपके व्यवहार पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है. खासकर तब जब केन विलियमसन को आउट करने के बाद और दर्शकों की ओर इशारा करने के बाद. क्या आपको नहीं लगता कि आपको मैदान पर एक बेहतर उदाहरण स्थापित करना चाहिए."

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: टीम इंडिया की क्लीन स्वीप पर दुखी नजर आए विराट, जानिए क्या कहा

भारतीय कप्तान पत्रकार के इस सवाल पर गुस्से से लाल हो गए और उन्होंने पत्रकार को जवाब देते हुए कहा, "मैं आपसे इसका जवाब पूछता हूं. आपको क्या लगता है, आपको यह अच्छी तरह पता लगाना चाहिए कि वहां क्या हुआ था. उसके बाद एक बेहतर सवाल के साथ आना चाहिए. मैंने मैच रेफरी से बात कर ली है. आप आधी जानकारी के साथ यहां नहीं आ सकते. धन्यवाद."

यह पहली बार नहीं है जब कोहली ने मैच हारने के बाद संवाददाता सम्मेलन में अपना आपा खोया है. इससे पहले वह 2018 में इंग्लैंड के हाथों 1-4 से टेस्ट सीरीज हारने के बाद पत्रकार के सवाल पर गुस्सा हो गए थे और अपना आपा खो बैठे थे.

रन मशीन के नाम से मशहूर कोहली का न्यूजीलैंड दौरे पर फॉर्म बहुत ही खराब रहा है और वह चार टेस्ट पारियों में केवल 50 रन ही बना पाए है.
(इनपुट आईएएनएस)