close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IND vs SA: फिर टूटा सुरक्षा घेरा, इस बार रोहित शर्मा का फैन पहुंचा मैदान के बीच

India vs South Africa: विशाखापत्तनम टेस्ट के बाद पुणे में भी एक फैन मैदान में सुरक्षा घेरा तो़ड़कर खिलाड़ियों तक पहुंचने में सफल रहा. 

IND vs SA: फिर टूटा सुरक्षा घेरा, इस बार रोहित शर्मा का फैन पहुंचा मैदान के बीच
रोहित शर्मा के फैन ने बीच मैदान में पहुंच कर उनके पैर छुए. (फोटो: ANI)

पुणे: भारत के क्रिकेट मैदानों पर सुरक्षा घेरे को तोड़ कर किसी फैन का अपने स्टार खिलाड़ी के पास पहुंचने की घटना अब आम हो चली है. दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे पर (India vs South Africa) भी यह हो रहा है. पहले टी20 सीरीज में फैंस ने सुरक्षा घेरा तोड़ कर मैदान में घुसने में सफलता पाई अब ऐसी ही खबर दोनों देशों के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में भी आई है. सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को एक दर्शक सुरक्षा में सेंध लगाते हुए मैदान में घुस गया. 

इस बार रोहित शर्मा का फैन पहुंचा मैदान में
महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम की सुरक्षा में सेंध लगाने के बाद दर्शक सीधे रोहित शर्मा के पास पहुंचा, जो उस समय स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे और उनके पैर छू लिए. यह घटना उस समय की है, जब सेनुरान मुथुसामी के आउट होने के बाद वेरनान फिलेंडर ने मैदान का रुख किया था.

यह भी पढ़ें: विराट के दोहरे शतक को हल्का बताने के लिए अंग्रेजी पूर्व कप्तान ने पिच का बनाया बहाना

बार बार हो रही है यह घटना
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी इस सीरीज के दौरान यह इस तरह की तीसरी घटना है. विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दरान एक फैन मैदान में घुस गया था और कप्तान विराट कोहली से हाथ मिलाया था. यही नहीं, उसने मैदान में मौजूद खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेने की भी कोशिश की थी. इससे पहले, इन्हीं दोनों टीमों के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले के दौरान मोहाली में फैन्स के मैदान में घुसने की घटनाओं के कारण दो बार खेल रोकना पड़ा था.

तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे है और दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन चाय तक टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी के 8 विकेट 197 रन पर ही गिरा दिए थे जबकि उससे पहले टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी 5 विकेट पर 601 रन पर घोषित की थी. इस मैच में भी माना जा रहा है कि टीम इंडिया की जीत होगी.
(इनपुट आईएएनएस)

यह वीडियो भी देखें -