IND vs SL: स्पिन गेंदबाज की तरह Deepak Chahar ने फेंकी गेंद, चारों खाने चित हुआ श्रीलंकाई बल्लेबाज
Advertisement

IND vs SL: स्पिन गेंदबाज की तरह Deepak Chahar ने फेंकी गेंद, चारों खाने चित हुआ श्रीलंकाई बल्लेबाज

IND vs SL: भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ तीन मैच की सीरीज के दूसरे वनडे में भिड़ रही है. इस मैच में श्रीलंका ने पहले खेलते हुए 275 रन बनाए. 

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में आज टीम इंडिया श्रीलंकाई टीम से दूसरे वनडे में भिड़ रही है. पहला मैच जीतकर टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे है. आज पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 9 विकेट खोकर 275 रन बनाए. श्रीलंका की पारी के दौरान दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने एक बेहतरीन गेंद फेंकी. 

  1. दीपक चाहर की शानदार गेंद 
  2. चकमा खा गया श्रीलंकाई बल्लेबाज

दीपक चाहर का कमाल 

इस मैच में दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने तेज गेंदों के साथ धीमी गेंदों का भी अच्छा इस्तेमाल किया. लेकिन चाहर की एक गेंद ने सभी का ध्यान खींच लिया. दरअसल 40वां ओवर फेंकने आए चाहर ने पहली ही गेंद बेहद स्लो फेंकी. इस गेंद को श्रीलंकाई बल्लेबाज वानिंदु हसरंगा बिल्कुल भी भांप नहीं पाए. वो इस गेंद पर चकमा खा गए और बोल्ड हो गए. आउट होने के बाद उनके चेहरे पर साफ दिख रहा था कि गेंद कमाल की थी. 

भारत को मिला 276 रनों का लक्ष्य 

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 9 विकेट खोकर 275 रन बनाए. श्रीलंका की ओर से चरित असलंका ने सर्वाधिक 65 रन बनाए. इसके अलावा अविष्का ने 50 रन बनाए. भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके. वहीं दीपक चाहर को दो विकेट मिले.   

मुश्किल में टीम इंडिया 

लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया काफी मुश्किल में है. भारत के 6 विकेट गिर चुके हैं और जीत के लिए 100 से ज्यादा रन चाहिए. 30 ओवर के बाद भारत का स्कोर 175 रन पर 6 विकेट है. क्रीज पर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) और दीपक चाहर (Deepak Chahar) मौजूद हैं.

Trending news