IND vs SL: भारत की हार के बाद भी Shikhar Dhawan से क्यों खुश हैं लोग? मैच के बाद 'गब्बर' ने ऐसे जीता दिल

IND vs SL: भारत को श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टी20 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. लेकिन फिर भी लोग शिखर धवन (Shikhar Dhawan) से काफी खुश हैं.   

IND vs SL: भारत की हार के बाद भी Shikhar Dhawan से क्यों खुश हैं लोग? मैच के बाद 'गब्बर' ने ऐसे जीता दिल
फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: श्रीलंकाई टीम ने भारतीय टीम को तीन मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में 7 विकेट से मात दी. इसी के साथ श्रीलंका ने टी20 सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया. वनडे सीरीज हारने के बाद ये श्रीलंकाई टीम की शानदार वापसी थी. इस पूरे ही दौरे पर भारत और श्रीलंका के खिलाड़ियों के बीच काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिली. ऐसा ही कुछ टी20 सीरीज के आखिरी मैच में भी देखने को मिला.

कप्तान धवन ने दिए टिप्स 

इस मैच के खत्म होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) श्रीलंकाई खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते हुए दिखे. बता दें कि धवन दोनों ही टीमों में सबसे दिग्गज खिलाड़ी हैं और उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट का अच्छा खासा अनुभव है. ऐसे में धवन ने श्रीलंका के युवा खिलाड़ियों को मैच के बाद कुछ खास टिप्स दिए. श्रीलंका की पूरी टीम मैदान पर धवन को घेर कर खड़ी थी. 

लोगों ने की तारीफ 

टी20 सीरीज में हार झेलने वाली टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को लोगों ने ट्रोल नहीं किया. जबकि लोग सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते दिखाई दिए. जिस तरह से मैच खत्म होने के बाद धवन श्रीलंकाई टीम से बातचीत करते हुए दिखे वो लोगों को काफी पसंद आया. 

 

 

 

 

श्रीलंकाई टीम ने बराबर किया हिसाब 

भारत के खिलाफ अपने ही घर में 2-1 से वनडे सीरीज में हार झेलने वाली श्रीलंकाई टीम ने टी20 सीरीज को इसी अंतर से जीत हिसाब बराबर किया. सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका को भारत ने 38 रनों से मात दी. दूसरे मैच में वापसी करते हुए श्रीलंका ने रोमांचक मैच में 3 विकेट से जीत हासिल की. सीरीज के आखिरी मैच को श्रीलंका ने एकतरफा अंदाज में 7 विकेट से जीता.  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.