INDvSL: हरभजन सिंह और इरफान ने मैदान पर किया डांस, देखें VIDEO

India vs Sri Lanka: मेजबान भारत और श्रीलंका के बीच आज इंदौर में दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा.

INDvSL: हरभजन सिंह और इरफान ने मैदान पर किया डांस, देखें VIDEO
ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का फाइल फोटो.

नई दिल्ली: मेजबान भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच पांच जनवरी का टी20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. बारिश के कारण मैच में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. इससे क्रिकेटप्रेमियों के बीच निराशा देखी गई. खासकर उन लोगों में, जो मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे क्योंकि गुवाहाटी (Guwahati T20) में एक साल के अंतराल के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेला जा रहा था. पूर्व क्रिकेटरों हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और इरफान पठान (Irfan Pathan) ने दर्शकों की इस निराशा को अपने अंदाज में कुछ कम करने की कोशिश की. 

हरभजन सिंह और इरफान पठान मैच का सीधा प्रसारण करने वाले चैनल की कॉमेंट्री टीम में शामिल हैं. जब रविवार को बारिश थम गई और पिच को सुखाने का काम चल रहा था. तब बरसापारा स्टेडियम में गाने बज रहे थे. हरभजन सिंह ने इसका फायदा उठाया. जब स्टेडियम में पंजाबी गाने बजने शुरू हुए तो वे बीच मैदान की बजाय दर्शकों के पास पहुंच गए और डांस करने लगे. 

यह भी पढ़ें: INDvSL: भारत-श्रीलंका दूसरा टी20 मैच आज, 5 कारणों से देखना चाहिए यह मुकाबला

हरभजन सिंह ने मैच के बाद अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा, ‘गुवाहाटी में मैच भले ही रद्द हो गया हो, लेकिन यहां के दर्शकों को 10 में से 10 नंबर मिलेंगे.’ हरभजन ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें उनके साथ इरफान पठान भी डांस करते नजर आए. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

10/10 numbers to Guwahati crowd last night despite of no game..

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

इस मैच को लेकर असम क्रिकेट एसोसिएशन भी आरोपों के घेरे में है. कहा जा रहा है कि बारिश के दौरान पिच पर जो कवर डाले गए थे, वे फटे हुए थे. इस कारण पानी रिसकर पिच पर पहुंच गया. इसे सुखाने के लिए हेयर ड्रायर से लेकर वैक्यूम क्लीनर भी इस्तेमाल किए गए, लेकिन फायदा नहीं हुआ. अंतत: मैच रद्द करना पड़ा. यह बात बीसीसीआई को पसंद नहीं आई. बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है और इसका सीधा असर नए राज्य संघ के कम अनुभव पर पड़ेगा.

यह भी पढ़ें: INDvNZ: ऑस्ट्रेलिया से मिली हार का बदला भारत से लेगा न्यूजीलैंड! कप्तान ने कही यह बात

मेजबान भारत और श्रीलंका के बीच अब मंगलवार (7 जनवरी) को दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा. गुवाहाटी में पहला टी20 मैच रद्द होने से इंदौर में होने वाला दूसरा टी20 मैच अहम हो गया है. इस मैच से यह तो तय नहीं होगा कि इसका विजेता कौन होगा. लेकिन यह तय हो जाएगा कि कौन सी टीम सीरीज नहीं हारेगी.