IND VS SL: Hardik Pandya का पीछा नहीं छोड़ रहे लोग, वनडे के बाद अब टी20 में जमकर उड़ा मजाक

IND vs SL: वनडे सीरीज के बाद अब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में भी फ्लॉप रहे. जिसके बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.  

IND VS SL: Hardik Pandya का पीछा नहीं छोड़ रहे लोग, वनडे के बाद अब टी20 में जमकर उड़ा मजाक
(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन उन्होंने एक बार फिर सबको निराश किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम 164 रन ही बना पाई. भारत की पारी समाप्त होने के बाद फैन्स ने हार्दिक पांड्या को ट्विटर पर लताड़ लगाई. 

फिर फ्लॉप हुए हार्दिक पांड्या

कुछ वक्त से बेकार फॉर्म में चल रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से सबको काफी उम्मीदें थी. वनडे सीरीज में भी उनका बल्ला शांत रहा था वहीं गेंदाबाजी में भी वो कुछ खास नहीं कर पाए. जिसके बाद अब टी20 सीरीज का आगाज भी उनके लिए कुछ खास नहीं हुआ है. 

 

मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के आउट होने के बाद टीम की जिम्मेदारी हार्दिक (Hardik Pandya) पर थी लेकिन वो 12 गेंदों में महज 10 रन ही बना सके. गेंदबाजी में भी उन्होंने कुछ खास नहीं किया इसके अलावा अपनी शानदार फील्डिंग के लिए जाने वोले हार्दिक ने दूसरे ओवर में एक कैच भी टपका दिया. फैंस उनको बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं अब लोग पांड्या की जगह किसी अन्य खिलाड़ियों को मौका देने की बात तक कर रहे हैं.

 

सोशल मीडिया पर बना हार्दिक का मजाक

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लगातार फ्लॉप रहने के बाद फैंस उनसे काफी नाराज दिखे हैं. लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. यूजर्स ने तरह-तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर करके पांड्या को ट्रोल कर रहे हैं. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.