IND vs SL: ताश के पत्तों की तरह बिखरी भारतीय टीम, लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर उड़ाया मजाक

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 में भारतीय टीम के बल्लेबाज ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाए और टीम 100 के स्कोर तक भी नहीं पहुंच पाई है.  

IND vs SL: ताश के पत्तों की तरह बिखरी भारतीय टीम, लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर उड़ाया मजाक
फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया आज श्रीलंका के खिलाफ तीन मैच की सीरीज का आखिरी मैच खेल रही है. ये सीरीज पहले ही 1-1 से बराबरी पर है. लेकिन तीसरे टी20 में तो भारतीय टीम की हालत बहुत ही खराब हो चुकी है. 20 ओवर के खत्म होने पर भारतीय टीम 8 विकेट खोकर सिर्फ 81 रन बना पाई है . 

पत्ते की तरह बिखरी भारतीय टीम 

श्रीलंका के खिलाफ निर्णायक मुकाबले में टीम इंडिया एक बहुत ही मुश्किल स्थति में है. टीम के टॉप 5 बल्लेबाजों में से कोई भी टिक कर नहीं खेल पाया और सब एक के बाद एक पवेलियम लौट गए. भारत की ओर से रुतुराज गायकवाड़ 14, कप्तान शिखर धवन 0, देवदत्त पड्डीकल 9, संजू सैमसन 0, नितीश राणा 6 रन बनाकर आउट हो गए. 

सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक 

टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के चलते सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ रहा है. लोग टीम के खराब प्रदर्शन के लिए भारतीय टीम को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. ट्विटर पर यूजर्स ने तरह-तरह के मीम्स शेयर किए हैं. 

 

 

 

 

 

श्रीलंका ने बराबर की सीरीज

भारत के द्वारा दिए गए 133 रनों का पीछा करते हुए श्रीलंका ने 19.4 ओवरों में 6 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. एक समय ऐसा लग रहा था कि भारत इस मैच को जीत सकता है लेकिन अंत में श्रीलंका ने आखिरी ओवर में बाजी मारी. श्रीलंका की ओर से धनंजय डी सिल्वा ने नाबाद 40 रन की मैच जिताऊ पारी खेली. भारत की ओर से कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा दो विकेट अपने नाम किए.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.