Zee Rozgar Samachar

IND vs SL: पुणे में अपने प्रदर्शन पर मनीष पांडे ने जताई खुशी, कहा- 'लग रहा था...'

Team India: मनीष पांडे ने पुणे में बैटिंग और फील्डिंग में टीम इंडिया के लिए कीमती योगदान दिया. 

IND vs SL: पुणे में अपने प्रदर्शन पर मनीष पांडे ने जताई खुशी, कहा- 'लग रहा था...'
मनीष पांडे ने बल्लेबाजी और फील्डिंग दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन किया. (फोटो: ANI)

पुणे: टीम इंडिया की श्रीलंका के खिलाफ (India vs Sri Lanka) तीन टी20 मैचों की सीरीज जीत में युवा खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन उल्लेखनीय रहा. जहां नवदीप सैनी शार्दुल ठाकुर जैसे खिलाड़ियों ने गेंद से शानदार प्रदर्शन किया तो वहीं मनीष पांडे (Manish Pandey) ने भी एक बेहतरीन नाबाद पारी खेली और टीम का स्कोर 200 पार कराने में अहम भूमिका निभाई. 

पांडे ने इस मैच में 18 गेंदों पर ही 31 रन ठोके और विराट के आउट होने के बाद वे अंत तक क्रीज पर डटे रहे. मैच के बाद पांडे ने कहा कि वे टीम की जीत में अपने योगदान से खुश हैं. इस मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका पर 78 रन से जीत दर्ज की. 

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया में सलामी जोड़ी के लिए तीन दावेदार, जानिए क्या बोले इस पर विराट

पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने छह विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए जिसमें केएल राहुल (54), शिखर धवन (52) ने शानदार पारियां खेली. पांडे शार्दुल ठाकुर के साथ अंतिम तीन ओवरों में 37 कीमती रन जोड़े. 

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया के पेसर नवदीप सैनी ने खोला राज, कैसे फेंक लेते हैं तेज गेंद

मैच के बाद पांडे ने चहल टीवी पर कहा, "मुझे लंबे समय बाद टीम इंडिया में खेलने का मौका मिला. इस दौरान मैं कोच से बात करता रहा कि कैसे मौके को भुनाऊं और सुनिश्चित करूं कि मैं अच्छा खेलूं. मुझे लगा कि मैं लंबे समय बाद खेल रहा था. और में खुश हूं कि टीम की जीत में मेरा योगदान बन सका. 

इसके अलावा पांडे ने एक शानदार कैच पकड़ा और सूझ बूझ भरा एक रन आउट भी किया. उन्होंने कहा, "फील्डिंग और बैटिंग दोनों ही अहम होती हैं. और यह जरूरी है कि दोनों को ही ट्रेनिंग के दौरान पर्याप्त समय दिया जाए. एक नजदीगगकी मैच में कैच और अच्छी फील्डिंग बहुत मदद करती है."

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.