Zee Rozgar Samachar

आखिर मिल ही गया संजू सैमसन को टीम इंडिया में फिर मौका, 5 साल बाद आए टीम में

Team India: श्रीलंका के खिलाफ पुणे टी20 में संजू सैमसन अपने करियर का दूसरा टी20 मैच खेल रहे हैं,वे पांच साल बाद टी20 इंटरनेशनल मैच खेल रहे हैं.

आखिर मिल ही गया संजू सैमसन को टीम इंडिया में फिर मौका, 5 साल बाद आए टीम में
संजू सैमसन ने पांच साल पहले जिम्बाब्वे के खिलाफ अपना पहला टी20 मैच खेला था. . (फोटो: ANI)

टीम इंडिया: पुणे में श्रीलंका के खिलाफ टी20 मैच में संजू सैमसन ने अपने टी20 करयिर में लंबे समय बाद वापसी की. इस तीन मैचों की सीरीज में टीम इंडिया इससे पहले इंदौर में मैच जीत चुकी है वहीं गुवाहाटी में पहला टी20 मैच बारिश के कारण रद्द हो चुका है. 

सैमसन केरल के सिर्फ तीसरे खिलाड़ी हैं जिन्होंने भारतीय टीम में जगह बनाई है. उनसे पहले टीनू योहाना और एस.श्रीसंत राष्ट्रीय टीम के लिए खेल चुके हैं. इससे पहले वे साल 2015 में वे जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 मैच खेल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: 4 Day Test: कप्तान विराट और कोच के साथ आई BCCI, अब आगे होगा यह कदम

इससे पहले  संजू को बांग्लादेश और फिर वेस्टइंडीज के खिलाफ भी टी20 सीरीज के लिए चुना गया था लेकिन वे प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना सके थे. विंडीज सीरीज के लिए उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था लेकिन शिखर धवन के चोटिल होने के बाद उन्हें टीम में वापस बुलाया गया था उस सीरीज में भी वे प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना सके थे. 

संजू सैमसन का आईपीएल में शानदार करियर रहा है. वे राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं और कई तूफानी पारी खेल चुके हैं. वे विजय हजारे ट्रॉफी में दोहरा शतक भी लगा चुके हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.