IND vs SL: ये खिलाड़ी जल्द लेंगे टीम में Hardik Pandya की जगह, Sunil Gavaskar ने बताए चौंकाने वाले नाम
Advertisement

IND vs SL: ये खिलाड़ी जल्द लेंगे टीम में Hardik Pandya की जगह, Sunil Gavaskar ने बताए चौंकाने वाले नाम

IND vs SL: दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि भारत के पास कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो आने वाले समय में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की जगह ले सकते हैं.  

फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारतीय टीम इस वक्त श्रीलंकाई दौरे पर है. इस टीम के कप्तान शिखर धवन हैं क्योंकि विराट कोहली एक सीनियर टीम के साथ इंग्लैंड टूर पर हैं. स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए श्रीलंकाई दौरा अबतक काफी खराब रहा है और वो गेंद और बल्ले दोनों से ही कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं. अब उन्हें टीम में लगातार जगह देने पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं.

  1. हार्दिक पांड्या की जगह खतरे में 
  2. सुनील गावस्कर ने बताए दो नाम 

खतरे में है हार्दिक पांड्या की जगह 

एक सीनियर खिलाड़ी होने के बावजूद पूरे श्रीलंकाई दौरे पर एक बार भी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कुछ ऐसा कमाल नहीं किया है जिसके लिए वो दुनिया में जाने जाते हैं. क्रिकेट में उन्हें ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के साथ-साथ अच्छी गेंदबाजी के लिए जाना जाता है. बता दें कि भारतीय टीम में अब कई युवा खिलाड़ी अच्छे प्रदर्शन के दम पर अपनी जगह बना चुके हैं. ऐसे में हार्दिक की जगह को खतरा तो जरूर है. 

सुनील गावस्कर ने बताए ये नाम

इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने ऐसे खिलाड़ियों के नाम बताए हैं जो आने वाले समय में हार्दिक (Hardik Pandya) की जगह ले सकते हैं. गावस्कर ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत करते हुए कहा कि भारत के पास बेशक बैकअप है. दीपक चाहर एक अच्छे ऑलराउंडर के रूप में खेल सकते हैं. अभी आपने भुवनेश्वर को वो मौका नहीं दिया है. दो तीन साल पहले उन्होंने उन्होंने धोनी के साथ भारत को एक मैच जिता दिया था. 

1-0 से आगे है टीम इंडिया 

इस सीरीज के पहले मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 164 रन बनाए थे. 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल सकी और 18.3 ओवर में सिमट गई और भारत ने ये मैच 38 रनों से जीत लिया. भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए. दीपक चाहर ने 2 विकेट झटके.      

 

 

Trending news