कोरोना पीड़ित क्रुणाल पांड्या पर फूटा लोगों का गुस्सा, सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे रिएक्शंस

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ तीन मैच की आखिरी टी20 में टीम इंडिया को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद सोशल मीडिया पर लोग क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

कोरोना पीड़ित क्रुणाल पांड्या पर फूटा लोगों का गुस्सा, सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे रिएक्शंस
फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: श्रीलंकाई टीम ने भारतीय टीम को तीन मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में 7 विकेट से मात दी. इस मैच में भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे और टीम इंडिया की हार का ये सबसे बड़ा कारण रहा. लेकिन भारत की हार की एक बड़ी वजह ये भी रही कि बहुत से खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हुए क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के संपर्क में आने से टीम से बाहर हो गए थे. 

पत्ते की तरह बिखरी भारतीय टीम 

श्रीलंका के खिलाफ निर्णायक मुकाबले में टीम इंडिया एक बहुत ही मुश्किल स्थति में थी. टीम के टॉप 5 बल्लेबाजों में से कोई भी टिक कर नहीं खेल पाया और सब एक के बाद एक पवेलियन लौट गए. भारत की ओर से रुतुराज गायकवाड़ 14, कप्तान शिखर धवन 0, देवदत्त पड्डीकल 9, संजू सैमसन 0, नितीश राणा 6 रन बनाकर आउट हो गए. यही वजह रही कि टीम इंडिया अपने 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर सिर्फ 81 रन ही बना पाई. 

लोगों ने क्रुणाल को ठहराया जिम्मेदार 

आखिर के दो मैचों में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के लिए लोगों ने क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को जिम्मेदार ठहराना शुरू कर दिया है. दरअसल लोग क्रुणाल को इसलिए ट्रोल कर रहे हैं क्योंकि उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद 8 और स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर हो गए. लोग हार का पूरा ठीकरा क्रुणाल के ही सिर पर फोड़ रहे हैं. 

 

 

 

 

 

ये खिलाड़ी हुए सीरीज से बाहर 

भारतीय टीम के सदस्यों की संख्या 24 की बजाय 15 रह गई थी. सभी चारों नेट गेंदबाजों ईशान पोरेल, संदीप वारियर, सिमरजीत सिंह और आर साइ किशोर को मुख्य टीम में रखा गया है. सूत्रों के अनुसार क्रुणाल के अलावा आठ अन्य खिलाड़ी भी सीरीज से बाहर हो गए थे और नेगेटिव रिपोर्ट आने के बावजूद उन्हें मैदान पर आने की अनुमति नहीं थी. इनमें हार्दिक पंड्या, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल, के गौतम, ईशान किशन और मनीष पांडे शामिल हैं. इसके अलावा दीपक चाहर भी पृथकवास में है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.