IND vs SL: टीम इंडिया ने जीता मैच लेकिन Prithvi Shaw के पीछे पड़े लोग, जमकर उड़ा मजाक

IND vs SL: भारत ने श्रीलंका को पहले टी20 में 38 रनों से मात दी. लेकिन डेब्यू कर रहे पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का प्रदर्शन काफी खराब रहा.

IND vs SL: टीम इंडिया ने जीता मैच लेकिन Prithvi Shaw के पीछे पड़े लोग, जमकर उड़ा मजाक
फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: वनडे सीरीज में 2-1 से करारी मात देने के बाद टीम इंडिया ने अब 3 मैच की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में श्रीलंकाई टीम को 38 रनों से हार का स्वाद चखाया है. इस मैच में टीम इंडिया ने सभी चीजों में श्रीलंका को पस्त कर दिया. लेकिन भारत के लिए डेब्यू कर रहे पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का प्रदर्शन काफी खराब रहा. 

डेब्यू की पहली गेंद पर आउट हुए पृथ्वी शॉ

शानदार फॉर्म में चल रहे पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में बुरी तरह फेल हो गए और साथ ही उन्होंने अपने नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है.  पृथ्‍वी इस मैच में एक भी रन नहीं बना पाए और वो शून्‍य पर आउट होकर डगआउट में लौट गए. अपने डेब्यू मैच की पहली ही गेंद पर शॉ पवेलियन लौट गए.  

शर्मनाक रिकॉर्ड हुआ नाम

पृथ्‍वी शॉ (Prithvi Shaw) के हाथ अपने डेब्‍यू टी20 मुकाबले में गोल्‍डन डक लगा. पृथ्‍वी डेब्‍यू मैच में गोल्‍डन डक प्राप्‍त करने वाले भारत के दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं. इससे पहले केएल राहुल के साथ भी ऐसा हो चुका है. केएल राहुल भी अपने डेब्‍यू टी20 मैच में शून्‍य पर आउट हुए थे. शॉ के इस नाकामी के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 

 

 

 

 

 

भारत की अच्छी शुरुआत

इस मैच की बात करें तो भारत ने श्रीलंका को 38 रनों से मात दी है. टीम इंडिया ने श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रनों का लक्ष्य दिया था. इस टारगेट का पीछा करते हुए श्रीलंकाई टीम 18.3 ओवरों में 126 रनों पर सिमट गई. भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.