Zee Rozgar Samachar

IND vs SL: पुणे टी20 जीत के बाद बोले विराट, इस जीत से मिले अच्छे संकेत

Team India: टीम इंडिया ने पुणे में श्रीलंका को 78 रन से हराया, इसके बाद विराट ने टीम के प्रदर्शन को बहुत खास बताया. 

IND vs SL: पुणे टी20 जीत के बाद बोले विराट, इस जीत से मिले अच्छे संकेत
विराट का कहना है कि वह चाहते हैं कि टीम ऐसा ही प्रदर्शन करती रहे. (फाइल फोटो)

पुणे: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पुणे में श्रीलंका के खिलाफ (India vs Sri Lanka) टी20 सीरीज जीत को एक अच्छा संकेत बताते हुए कहा कि उनकी टीम अब लक्ष्य का पीछा करने के साथ ही लक्ष्य का बचाव भी अच्छे से करने लगी है.  

इस मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 202 रन का लक्ष्य दिया था. भारतीय पारी के 10वें ओवर से लेकर 15वें ओवर तक टीम का मध्यक्रम लड़खड़ा गया था लेकिन इसके बाद भी टीम 201 तक स्कोर पहुंचाने में कामयाब रही थी. 

यह भी पढ़ें: कोहली के बाद रहाणे ने अपनी फेवरेट डिश पर पूछा सवाल, सचिन ने दिया जवाब

मैच खत्म होने के बाद विराट ने कहा, "लगभग हर बार 200 रन तक पहुंचने का विश्वास अच्छा संकेत है. बीच में मिडिल ऑर्डर चुनौती पूर्ण रहा. लेकिन जो मनीष (पांडे) और शार्दुल (ठाकुर) ने शानदार काम किया." 

11वें ओवर में जहां टीम इंडिया का स्कोर बिना कोई विकेट खोए 97 रन था तो वहीं 13वें ओवर तक उसका स्कोर चार विकेट खोकर 122 हो गया था, लेकिन ठाकुर और पांडे ने आखिरी तीन ओवरों में 37 रन ठोक कर टीम का स्कोर 200 के आंकड़े के पार करा दिया था. 

विराट ने कहा, "हमें इस तरह के प्रदर्शन की आगे भी जरूरत है. इसके अलावा हमें यह भी देखना है कि कौन से खिलाड़ी रन बना रहे हैं जब सीनियर बल्लेबाज रन नहीं बना रहे हों. आज मैंने सोचा था कि हम 180 बनाएंगे, लेकिन हमने 200 बना दिए. वहीं मुंबई में (वेस्टइंडीज के खिलाफ दिसंबर में हमने 200 रन बनाने का सोचा था और हमने 230 रन बनाए थे. हम इसे जारी रखना चाहते हैं. हम जितने विश्वास से दूसरी पारी में बैटिंग करते हैं उसी तरह से पहली पारी में भी बैटिंग करना चाहते हैं." 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.