Ind vs SL: टीम इंडिया की मुसीबत बढ़ी, क्रुणाल पांड्या के बाद ये दो खिलाड़ी भी हुए कोरोना पॉजिटिव

India vs Sri Lanka: क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आनन-फानन में आधी से ज्यादा टीम इंडिया को बदलना पड़ा, जो उसके लिए घातक साबित हुआ. श्रीलंका ने इस बात का फायदा उठाते हुए खिलाड़ियों की कमी से जूझने वाली कमजोर टीम इंडिया को टी-20 सीरीज में 2-1 से मात दे दी.

Ind vs SL: टीम इंडिया की मुसीबत बढ़ी, क्रुणाल पांड्या के बाद ये दो खिलाड़ी भी हुए कोरोना पॉजिटिव
Yuzvendra Chahal

कोलंबो: टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भारत के दो अन्य क्रिकेटर्स भी संक्रमित पाए गए हैं. युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

चहल और गौतम को हुआ कोरोना 

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 से पहले हार्दिक पांड्या के भाई ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उनके संपर्क में आने वाले 8 खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेजा गया था. अब ये बड़ी खबर सामने आ रही है कि युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम को कोरोना हो गया है.

क्रुणाल को कोरोना होने पर बदलनी पड़ी थी टीम 

टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी हार्दिक पांड्या, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, दीपक चाहर और ईशान किशन को भी अलग-थलग रखा गया था. ये सभी खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ दूसरे और तीसरे टी20 मैच का हिस्सा नहीं थे. क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आनन-फानन में आधी से ज्यादा टीम इंडिया को बदलना पड़ा, जो उसके लिए घातक साबित हुआ.

श्रीलंका में ही रुकेंगे ये खिलाड़ी 

श्रीलंका ने इस बात का फायदा उठाते हुए खिलाड़ियों की कमी से जूझने वाली कमजोर टीम इंडिया को टी-20 सीरीज में 2-1 से मात दे दी. युजवेंद्र चहल, कृष्णप्पा गौतम और क्रुणाल समेत बाकी छह खिलाड़ी अभी श्रीलंका में ही रुकेंगे. हार्दिक पांड्या, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, दीपक चाहर और ईशान किशन को भी फिलहाल श्रीलंका में ही रुकना होगा. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.