IND vs WI: विराट की हैदराबाद पारी में पीटरसन को पसंद आया यह शॉट, इंस्टा पर दी बधाई

India vs West Indies:  इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कोहली की हैदराबाद टी20 की पारी पर की गई इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है. 

IND vs WI: विराट की हैदराबाद पारी में पीटरसन को पसंद आया यह शॉट, इंस्टा पर दी बधाई
विराट ने हैदराबाद में 50 गेंदों में शानदार 94 रन की पारी खेली. (फोटो: IANS)

हैदराबाद: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने विंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) खेले गए पहले टी-20 मैच में 94 रनों की नाबाद पारी खेली और इस पारी के बाद एक बार फिर कई लोग कोहली की तारीफों के पुल बांध रहे हैं इसमें इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) का नाम भी शामिल है. कोहली ने इस मैच में बेहतरीन पारी खेल टी-20 में अपना सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर भी बनाया.

विराट को उनकी इस पारी को लेकर हर तरफ से बधाई मिल रही है. विराट ने  टीम को न केवल जीत दिलाई बल्कि अपनी पारी से टीम इंडिया का सबसे बड़ा टी20 इटरनेशनल लक्ष्य हासिल करने का रिकॉर्ड भी बना दिया. 

यह भी पढ़ें: IND vs WI: आसान नहीं है टीम इंडिया के लिए तिरुवनंतपुरम टी20 की डगर, ये हैं कारण

मैच के बाद कोहली ने इंस्टाग्राम पर मैच की कुछ फोटो साझा की हैं और लिखा, "सीरीज की शुरुआत शानदार रही. आज की जीत से काफी सकारात्मक चीजें सीखने को मिलीं." कोहली की इस पोस्ट पर पीटरसन ने कमेंट किया और लिखा, "इस मैच में आपका फ्लिक बेहतरीन था भाई."

virat kohli insta

अपनी पारी के पहले हिस्से में कोहली संघर्ष करते दिखे और सिर्फ 20 गेंदों पर 20 रन ही बना पाए थे लेकिन इसके बाद मौजूदा समय के महान बल्लेबाजों में शुमार कोहली ने अगली 30 गेंदों पर 74 रन बटोरे और विंडीज गेंदबाजों को सीमारेखा के पार भेजते रहे. 

विराट ने इस पारी में छह चौके और छह छक्के लगाए थे. यह विराट को बेस्ट टी20 इंटरनेशनल स्कोर है इससे पहले विराट ने एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 90 रन की पारी खेली थी. विराट ने इस मैच में अपने टी20 इंटरनेशनल करियर के 2500 रन भी पूरे किए. 

(इनपुट आईएएनएस)