IND vs WI: कटक वनडे से दीपक चाहर हुए बाहर, इस गेंदबाज को मिली जगह

India vs West Indies:  कटक में होने वाले तीसरे और निर्णायक वनडे के लिए दीपक चाहर पीठ की चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं. 

IND vs WI: कटक वनडे से दीपक चाहर हुए बाहर, इस गेंदबाज को मिली जगह
दीपक चाहर पहले दोनों वनडे मैचों में टीम इंडिया की ओर से खेले थे. (फोटो: ANI)

कटक: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) विशाखापत्तनम वनडे जीतकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली. चेन्नई में हुए पहले मैच में वेस्टइंडीज ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी लेकिन टीम इंडिया ने विजाग वनडे जीत कर कटक मैच में रोमांच ला दिया. लेकिन इस मैच से पहले टीम इंडिया को झटका लगा है. टीम के अहम गेंदबाज दीपक चाहर चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए हैं. 

दीपक विजाग वनडे में टीम इंडिया की ओर से खेले थे, लेकिन इस मैच में उन्हें पीठ की चोट की शिकायत हुई जिसके बाद वे कटक वनडे से बाहर हो गए हैं. दीपक की जगह टीम में नवदीप सैनी को शामिल किया गया है.  

यह भी पढ़ें: IND vs WI: विजाग वनडे में टीम इंडिया के 6 हीरो, जिन्होंने सीरीज में कराई वापसी

बीसीसीआई ने एक बयान में बताया कि दीपक को बुधवार को विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान पीठ के निचले हिस्से में दर्द महसूस हुई थी. इसके बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनके दर्द की जांच की और पाया कि दीपक को इससे पूरी तरह से उबरने के लिए कुछ आराम की जरूरत है. इसलिए अब वह तीसरे वनडे से बाहर हो गए हैं.

तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), मनीष पांडे, शिवम दुबे, शार्दुल ठाकुर, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी, मोहम्मद शमी.
(इनपुट आईएएनएस)