IND vs WI: रिचर्ड्स ने विराट की पारी को किया सलाम, कोहली ने ऐसे कहा शुक्रिया
Advertisement

IND vs WI: रिचर्ड्स ने विराट की पारी को किया सलाम, कोहली ने ऐसे कहा शुक्रिया

India vs West Indies:  हैदराबाद में वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट कोहली की पारी को सर विवियन रिचर्ड्स ने अमेजिंग बताया जिसके जवाब में विराट ने भी शुक्रिया कहा.

विराट ने रिचर्ड्स की तारीफ पर शुक्रिया कहते हुए उसे बहुत अहम बताया है. (फोटो: PTI)

तिरुवनंतपुरम: वेस्टइंडीज के खिलाफ (India vs West Indies) चल रही टी20 सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को हर तरफ से तारीफ मिल रही है. विराट ने इस मैच में केवल 50 गेंदों में 94 रन बनाकर मैच टीम इंडिया के लिए आसान कर दिया था, जबकि वेस्टइंडीज ने टीम इंडिया को जीत के लिए 208 रन का टारगेट दिया था. विराट की तारीफ में वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज सर विवियन रिचर्ड्स भी शामिल हुए. इसके जवाब में विराट ने भी रिचर्ड्स को शुक्रिया कहा. 

क्या कहा रिचर्ड्स ने
विराट की पारी की बदौलत टीम इंडिया ने रिकॉर्ड रन चेस जीत हासिल की जिसके बाद विराट को देश विदेश के कई खिलाड़ियों और पूर्व खिलाड़ियों ने बधाई दी. रिचर्ड्स ने ट्विटर पर विराट को बधाई देते हुए कहा था, हैरतअंगेज सिर्फ हैरतअंगेज विराट कोहली, (अमेजिंग, जस्ट अमेजिंग, विराट कोहली)

यह भी पढ़ें: IND vs WI: विराट की हैदराबाद पारी में पीटरसन को पसंद आया यह शॉट, इंस्टा पर दी बधाई
 

कोहली ने दिया यह जवाब
विराट कोहली ने रिचर्ड्स की प्रशंसा को स्वीकार करते हुए जवाब दिया, धन्यवाद बिग बॉस, आपसे यह मिलना बहुत मायने रखता है."

एक रिकॉर्ड यह भी
इस मैच में  विराट ने कई रिकॉर्ड बनाए जिसमें एक यह भी था कि उन्होंने  घरेलू टी20 इंटरनेशनल मैचों में 975 यदि विराट कोहली तिरुवनंतपुरम में 25 रन और बना लेते हैं तो वे टी20 इंटरनेशनल में अपने देश में 1000 रन बनाने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बन जाएंगे. 

12 मैन ऑफ द मैच खिताब है विराट का
कोहली का टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में यह 12वां मैन ऑफ द मैच खिताब है. वे इस मामले में अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी के साथ दुनिया में पहले स्थान पर हैं दूसरे स्थान पर पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी हैं जिन्होंने 11 मैन ऑफ द मैच खिताब जीते हैं. 

Trending news