दिवाली के दिन टीम इंडिया ने सिडनी के मैदान और जिम में बहाया पसीना, देखिए तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम आस्ट्रेलिया दौरे पर 3 वनडे, 3 टी-20 और 4 टेस्ट मैच खेलेगी. फिलहाल विराट की सेना 14 दिनों के लिए क्वारंटीन में है, लेकिन उन्हें ट्रेनिंग की इजाजत दी गई है.

दिवाली के दिन टीम इंडिया ने सिडनी के मैदान और जिम में बहाया पसीना, देखिए तस्वीरें
रनिंग करते हुए मोहम्मद शमी, उमेश यादव और कुलदीप यादव (फोटो-Twiiter/BCCI)

सिडनी: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India)ने ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद शनिवार को लंबे अरसे बाद ट्रेनिंग की. टीम बीते गुरुवार को यूएई से यहां आ गई थी. शुक्रवार का दिन खिलाड़ियों ने सिडनी ओलंपिक पार्क होटल में बिताया. 

टीम इस समय सिडनी ओलम्पिक पार्क के पुलमैन होटल में क्वारंटीन है. न्यू साउथ वेल्स की सरकार ने भारतीय टीम को क्वारंटीन में रहते हुए ट्रेनिंग करने की इजाजत दी है. भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने शनिवार को दिवाली के दिन जिम और रनिंग की.

यह भी पढ़ें- CSK की कप्तानी छोड़ सकते हैं धोनी, मैनेजमेंट को विकल्प की तलाश

बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर पर ऋषभ पंत की एक फोटो ट्वीट की है जो साइकीलिंग कर रहे हैं. वहीं वरुण च्रकवर्ती की जगह पर पर टीम में शामिल किए गए टी नटराजन डंबल्स के साथ देखे जा सकते हैं।. टेस्ट टीम का हिस्सा चेतेश्वर पुजारा भी वर्क आउट करते हुए देखे जा सकते हैं.

बीसीसीआई (BCCI) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'विमान में से उतरने के 2 दिन बाद, भारतीय टीम ने आज पहली बार बाहर अभ्यास किया. शरीर को चलाने के लिए थोड़ी बहुत रनिंग.'

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की. चहल ने ट्वीट किया, 'अपने भाई कुलदीप के पास वापस. और राष्ट्रीय टीम के साथ भी वापसी.'

चहल टी-20 और वनडे दोनों टीमों का हिस्सा हैं जबकि कुलदीप वनडे टीम में ही जगह बना पाए हैं. भारतीय टीम 69 दिन के आस्ट्रेलियाई दौरे पर है.  वह यहां 3 मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी. इसके बाद 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.