IND vs AUS: तीसरा T20 मैच जीतने के लिए रोहित करेंगे बदलाव, इस फ्लॉप प्लेयर की टीम इंडिया से होगी छुट्टी!
topStorieshindi

IND vs AUS: तीसरा T20 मैच जीतने के लिए रोहित करेंगे बदलाव, इस फ्लॉप प्लेयर की टीम इंडिया से होगी छुट्टी!

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ एक भारतीय खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस प्लेयर को तीसरे टी20 मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. 

IND vs AUS: तीसरा T20 मैच जीतने के लिए रोहित करेंगे बदलाव, इस फ्लॉप प्लेयर की टीम इंडिया से होगी छुट्टी!

India vs Australia 3rd T20 Match: भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टी20 मैच 6 विकेट से जीत लिया. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी20 मैच हैदराबाद के स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को जीतकर टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी. इसके लिए कप्तान रोहित शर्मा कोई कमी नहीं छोड़ना चाहेंगे. इसके लिए कप्तान रोहित प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में बदलाव कर सकते हैं. वह एक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. 

इस प्लेयर के टीम में रहने को लेकर लटकी तलवार 

भारत के स्टार गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी की है. लेकिन वह अपनी गेंदबाजी से प्रभावित करने में बिल्कुल नाकाम साबित हुए हैं. डेथ ओवर्स में उन्होंने पानी की तरह रन बहाए हैं. वह टीम इंडिया (Team India) के लिए सबसे बड़ी कमजोरी बन चुके हैं. हर्षल पटेल की सबसे बड़ी खासियत ये है कि वह धीमी गति पर विकेट चटका देते हैं, लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो रहे हैं. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा उनकी जगह तीसरे टी20 मैच में दीपक चाहर को मौका दे सकते हैं. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खूब लुटाए रन 

हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में अपने चार ओवर के कोटे में 49 रन दिए. इसके बाद उनकी खराब फॉर्म दूसरे टी20 मैच में भी जारी रही. दूसरे मैच में उन्होंने 2 ओवर में 32 रन दिए. वहीं, दूसरी तरफ दीपक चाहर (Deepak Chahar) बहुत ही अच्छी लय में हैं और नई गेंद का इस्तेमाल अच्छे तरीके से करते हैं. गेंदबाजी के अलावा वह बैटिंग से सभी योगदान दे सकते हैं. इससे पहले चाहर ने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. 

टी20 वर्ल्ड कप में बन सकते हैं कमजोरी 

हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी की थी, लेकिन उनकी वापसी बिल्कुल भी यादगार नहीं रही है. उनकी वजह से ही टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में हार का सामना करना पड़ा. टी20 वर्ल्ड कप में भी वह टीम इंडिया की कमजोरी साबित हो सकते हैं. हर्षल पटेल ने अभी तक भारतीय टीम के लिए 18 टी20 मैचों में 23 विकेट हासिल किए हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वह अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news