India vs Australia 4th Test: टीम इंडिया के साथ फिर की गई बेईमानी, David Warner को मिला फायदा
Advertisement

India vs Australia 4th Test: टीम इंडिया के साथ फिर की गई बेईमानी, David Warner को मिला फायदा

India vs Australia 4th Test: डेविड वॉर्नर (David Warner) ने 15 सैकंड बाद रिव्यू लिया. जिसके बाद फैंस भड़क गए. वॉर्नर 48 रन बनाकर सुंदर की गेंद पर आउट हुए.

 

डेविड वॉर्नर (File Photo)

नई दिल्ली: भारत और ऑस्‍ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्‍ट मैच के चौथे दिन भारत के सामने ऑस्ट्रेलिया अपनी दूसरी पारी में लड़खड़ाती दिखाई दी. चौथे दिन की शुरुआत में कुछ ऐसा हुआ, जिसके सबको हैरानी में डाल दिया.

  1. भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया चौथा टेस्ट
  2. डेविड वॉर्नर को मिला रिव्यू के लिए ज्यादा
  3. सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत

ऑस्‍ट्रेलियाई सलामी बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने चौथे दिन ऑस्‍ट्रेलिया को शानदार शुरुआत दिलाई. दिन की शुरुआत में डेविड वॉर्नर और मार्कस हैरिस ने स्कोर बोर्ड को तेजी से आगे बढ़ाया. 

India vs Australia 4th Test: Rohit Sharma ने उतारी Steve Smith की नकल, फैंस ने भी लिए मजे; देखें Viral Video

हालाकिं उसके कुछ टाइम बाद ही ऑस्‍ट्रेलिया के दोनों सलामी बल्‍लेबाजों पवेलियन लौटे गए. शार्दुल ठाकुर ने मार्कस हैरिस को 38 रन आउट किया. वहीं वाशिंगटन सुंदर ने डेविड वॉर्नर को अपना शिकार बनाया. 

चौथे दिन टीम इंडिया के साथ हुई बेईमानी

डेविड वॉर्नर (David Warner)  ने 48 रन पर अपना विकेट गंवाया. वाशिंगटन सुंदर की गेंद पर वो एलबीडब्‍ल्‍यू आउट हो गए. जिसके बाद उन्होंने रिव्‍यू लिया. रिव्‍यू का फैसला टीम इंडिया के हक में आया और मेजबान टीम ने एक और रिव्‍यू गंवाना दिया. 

 

इसके बाद वॉर्नर (David Warner)  के रिव्‍यू लेने पर बवाल मच गया. दरअसल रिव्‍यू लेने के लिए निर्धारित 15 सेकंड होता है लेकिन वॉर्नर ने रिव्यू समय निकलने के बाद लिया. हालांकि उन्होंने फैसले का इंतजार नहीं किया और पवेलियन की तरह लौटने लगे. वॉर्नर 75 गेंदों पर 48 रन लगाकर आउट हुए और अपने अर्धशतक से चूक गए.

Trending news