India vs Australia 4th test: Rishabh Pant ने की मैथ्यू वेड की Sledging, Shane Warne और Mark Waugh को आया गुस्सा
Advertisement

India vs Australia 4th test: Rishabh Pant ने की मैथ्यू वेड की Sledging, Shane Warne और Mark Waugh को आया गुस्सा

India vs Australia 4th test: ब्रिसबेन टेस्ट के दूसरे दिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने मजेदार अंदाज में मैथ्यू वेड (Matthew Wade) की स्लेजिंग की. इससे देखकर शेन वॉर्न (Shane Warne) और मार्क वॉ (Mark Waugh) ने सवाल खड़े कर दिए हैं.

ऋषभ पंत और मैथ्यू वेड (File Photo)

ब्रिसबेन: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के ब्रिसबेन टेस्ट जारी है. दूसरे दिन का खेल बारिश की वजह से आगे नहीं बढ़ पाया और टी ब्रेक के बाद आखिरी सैशन रद्द करना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 369 रन बनाए. वहीं भारतीय टीम अभी तक पहली पारी में 2 विकेट खोकर 62 रन बना लिए हैं.

  1. भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया चौथे टेस्ट का दूसरा दिन
  2. ऋषभ पंत ने की मैथ्यू वेड के साथ स्लेजिंग 
  3. शेन वॉर्न और मार्क वॉ ने दिया बयान

ऋषभ पंत ने की स्लेजिंग 

ब्रिसबेन टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने मजेदार स्लेजिंग की. दरअसल जब ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Matthew Wade) बल्लेबाजी कर रहे थे, पंत उन्हें विकेट के पीछे से छेड़ रहे थे. 

लंच ब्रेक के बाद मैथ्यू वेड (Matthew Wade) को पंत लगातार कुछ न कुछ बोलते हुए नजर आ रहे थे, इसे देखकर लोगों ने भी मैच का खूब लुफ्त उठाया. जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग भी देखने को मिली.

IND VS AUS: Greg Chappell ने Tim Paine की लगाई क्लास, कहा दर्शकों के गंदे बर्ताव के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम जिम्मेदार

इससे पहले मेलबर्न टेस्ट में मैथ्यू वेड ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को कहा था 'आपका वजन 25 या 30 किलोग्राम ज्यादा है’.

भड़के ‘शेन वॉर्न’ और ‘मार्क वॉ’

हालांकि ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न (Shane Warne) और मार्क वॉ (Mark Waugh) को ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का मैथ्यू वेड (Matthew Wade) के साथ स्लेजिंग करना पसंद नहीं आया. इन दोनों पूर्व खिलाड़ियों ने पंत की आलोचना की है.

शेन वॉर्न (Shane Warne) ने कहा है कि पंत विरोधी बल्लेबाज की स्लेजिंग कर सकते हैं, लेकिन जब गेंदबाज रन-अप ले रहा है तब नहीं. पंत बैटिंग के दौरान अपने साथियों के साथ हंस रहे हैं. लेकिन अगर गेंदबाज दौड़ना शुरू कर देता है तो आपको चुप हो जाना चाहिए और बल्लेबाज को ध्यान लगाने देना चाहिए'. 

मार्क वॉ (Mark Waugh) ने कहा, 'मुझे विकेटकीपर के बात करने से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन जब गेंदबाज गेंद फेंकने की तैयारी करता है तो स्लेजिंग नहीं करनी चाहिए. आप चुप रह सकते हैं. मुझे लगता है कि अंपायर को दखल देना चाहिए'. 

Trending news