IND vs AUS: अगर एडिलेड में बढ़ा कोरोना का खतरा, तो इस मैदान हो सकता है पहला टेस्ट
Advertisement

IND vs AUS: अगर एडिलेड में बढ़ा कोरोना का खतरा, तो इस मैदान हो सकता है पहला टेस्ट

साउथ ऑस्ट्रेलिया राज्य की राजधानी एडिलेड में 17 दिसंबर से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का पहला मैच खेला जाना है, लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ने से नए वेन्यू का विकल्प तलाश किया जा सकता है.

IND vs AUS: अगर एडिलेड में बढ़ा कोरोना का खतरा, तो इस मैदान हो सकता है पहला टेस्ट

मेलबर्न: मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) के प्रमुख स्टुअर्ट फॉक्स (Stuart Fox) ने कहा है कि अगर कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों की वजह से एडिलेड (Adelaide) में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच होने वाला पहला डे-नाइट टेस्ट मैच कराना मुमकिन नहीं हो सका तो एमसीजी इसके लिए तैयार है.

  1. साउथ ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस के कई मामले
  2. 17 दिसंबर को एडिलेड में होना है पहला टेस्ट
  3. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड मेजबानी के लिए तैयार

यह भी पढ़ें- VIDEO: फेस्टिव सीजन में दिखा हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा का देसी अंदाज

साउथ आस्ट्रेलिया (South Australia) में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए वहां के प्रीमियर स्टीवन मार्शल (Steven Marshall) ने कहा है कि हालात अनुरूप हैं और मैच एडिलेड में होगा, ये सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश की जा रही है लेकिन इसकी गारंटी नहीं दी जा सकती.

उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए फॉक्स ने कहा कि अगर मुकाबला एडिलेड ओवल (Adelaide Oval) में नहीं होता है तो फिर एमसीजी इसके लिए तैयार है. एमसीजी में ही सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसम्बर से खेला जाना है.

एमसीजी के अलावा सिडनी क्रिकेट मैदान ने इस मैच को कराने की इच्छा जाहिर की है. एससीजी (SCG) प्रमुख टोनी शेफर्ड (Tony Shepherd) ने हालांकि कहा है कि इस मामले को उठाने की जरूरत नहीं पड़नी चाहिए क्योंकि साउथ आस्ट्रेलिया कोरोना से निपटने में सक्षम है.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news