जब Melbourne Test में Shubman Gill ने Ravichandran Ashwin से कहा, 'ऐश भाई.. जल्दी खत्म कर दो यार'

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) में अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने पूरी सीरीज में अपने प्रदर्शन से क्रिकेट फैंस, का दिल जीता था. रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) भी इस युवा बल्लेबाज के मुरीद हैं.

जब Melbourne Test में Shubman Gill ने Ravichandran Ashwin से कहा, 'ऐश भाई.. जल्दी खत्म कर दो यार'
शुभमन गिल और रविचंद्रन अश्विन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के सीनियर स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने इस बात का खुलासा किया है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मेलबर्न टेस्ट (Melbourne Test) में डेब्यू करने वाले शुभमन गिल (Shubman Gill) का माइंडसेट कैसा था.

अश्विन-गिल के बीच मजेदार बात

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने एक मजेदार वाक्ये का जिक्र किया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान अश्विन ने जैसे कैमरन ग्रीन का विकेट लिया, तब शुभमन गिल (Shubman Gill) ने कहा, 'ऐश भाई, जल्दी खत्म कर दो यार. 40-50 रन होगा तो मैं 5 ओवर में खत्म कर दूंगा'

यह भी पढ़ें- Shardul Thakur: कभी Mumbai Local ट्रेन में करते थे सफर, अब बन गए Team India के अहम सदस्य

गिल के मुरीद हैं अश्विन

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने अपने यू-टूयब चैनल पर कहा कि वो शुभमन गिल (Shubman Gill) की बल्लेबाजी के फैन हैं. जब मेलबर्न (Melbourne) में गिल ने उन्हें जल्दी विकेट निकालने को कहा, तो अश्विन ने सोचा, 'वाह ये कितना लाजवाब इंसान है'

अश्विन का कमाल

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ऑस्ट्रेलिया टूर (Australia Tour) पर खेले गए 3 टेस्ट मैचों में कुल 12 विकेट हासिल किए थे. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) इस टेस्ट सीरीज में तीन बार अश्विन की गेंद का शिकार बने थे. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.