IND vs AUS 3rd Test: सिडनी में नहीं चला Rohit Sharma का बल्ला, Virat Kohli के फैंस ने उड़ाया हिटमैन का मजाक

India vs Australia Sydney Test: तीसरे टेस्ट में रोहित शर्मा महज 26 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद विराट कोहली के फैंस ने हिटमैन को बुरी तरह ट्रोल किया .   

IND vs AUS 3rd Test: सिडनी में नहीं चला Rohit Sharma का बल्ला, Virat Kohli के फैंस ने उड़ाया हिटमैन का मजाक
रोहित शर्मा (File Photo)

नई दिल्ली: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीसरे टेस्ट का घमासान जारी है. सिडनी टेस्ट में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के खेलने से टीम की बल्लेबाजी पहले के मुकाबले मजबूत हुई. लेकिन मैच में हिटमैन फ्लॉप साबित हुआ और अपने बल्ले से कुछ कमाल नहीं दिखा पाए. 

हिटमैन के फ्लॉप शो पर नाराज हुए फैंस 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मैच में महज 26 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. फैंस को रोहित शर्मा से काफी उम्मीदें थी, लेकिन उनके इस प्रदर्शन के बाद उनका गुस्सा सोशल मीडिया पर निकला. विराट कोहली के फैंस ट्विटर पर रोहित को बुरी तरह लताड़ रहे हैं और उनको बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.

 

मुकाबले में टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी रही. शुभमन गिल (Shubman Gill) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पहले विकेट के लिए 70 रन जोड़ चुके थे. दोनों ही बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे थे और लग रहा था कि ये सलामी जोड़ी, शतकीय साझेदारी बना लेगी. लेकिन रोहित ने गलती कर दी. उन्होंने जोश हेजलवुड की गेंद पर गलत शॉट खेल दिया और आउट हो गए. 

 

सिडनी टेस्ट में हो रही है कांटे की टक्कर

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच सिडनी टेस्ट मैच के दूसरे दिन दोनों टीमों के बी टक्कर बराबर थी. पिच गेंदबाजी से ज्यादा बल्लेबाजो के लिए फायदेमंद साबित हो रही है, ऐसे में तीसरे दिन का खेल बता सकता है मैच का रुख किस तरफ होगा.

 

मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की पहली पारी 338 रन पर सिमट गई है. कंगारुओं की तरफ से स्टीव स्मिथ ने सबसे ज्यादा रन बनाए. वहीं मार्नस लाबुशेन अपने शतक से महज महज 9 रनों से चूक गए. इसके अलावा अपना पहला मैच खेल रहे विल पुकोवस्की ने 62 रन का योगदान दिया.

 

दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने 2 विकेट खोकर 96 रन बना लिए हैं. रहाणे की सेना अभी कंगारुओं से 242 रन पीछे है.अजिंक्य रहाणे 5 और चेतेश्वर पुजारा 9 रन बनाकर नॉट आउट हैं. मैच के तीसरे दिन इन दोनों बल्लेबाजों पर बड़ी जिम्मेदारी होगी. टीम इंडिया हर हाल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बढ़त बनाने की कोशिश करेगी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.