IND VS AUS: Steve Smith की बेईमानी पर भड़के Virender Sehwag, अपने अंदाज में दिया करारा जवाब

India vs Australia Sydney Test: मैच के आखिरी दिन स्मिथ (Steve Smith) ने  क्रीज छेड़छाड़ की. जिसके बाद सोशल मीडियो पर उनकी जमकर आलोचना हुई. अब वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने उन्हें इस बात पर ट्रोल किया है.  

IND VS AUS: Steve Smith की बेईमानी पर भड़के Virender Sehwag, अपने अंदाज में दिया करारा जवाब
वीरेंद्र सहवाग (File Photo)

सिडनी: सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ को भारत के बल्लेबाज ऋषभ पंत का गार्ड मिटाते हुए देखा गया. इस पर स्मिथ की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है. आखिरी दिन के पहले सत्र में स्टंप के कैमरा ने स्मिथ (Steve Smith) को पंत का गार्ड मिटाते हुए देखा. पंत ने इसके बाद दोबारा गार्ड लिया और 118 गेंदों पर 97 रनों की पारी खेली.

सहवाग ने स्मिथ को किया ट्रोल

इस पर भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो पोस्ट किया और लिखा, ‘सभी कुछ आजमा लिया, स्मिथ ने पंत का गार्ड भी मिटा दिया, पर कुछ काम न आया. खाया पिया कुछ नहीं, ग्लास तोड़ा बारह आना. मुझे अपनी भारतीय टीम के प्रयास पर गर्व है. सीना चौड़ा हो गया यार’.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सहवाग (Virender Sehwag) के जोड़ीदार रह चुके आकाश चोपड़ा ने लिखा, ‘जूते कई चीजों के लिए उपयोग में लिए जाते हैं. विपक्षी टीम के बल्लेबाज का गार्ड मिटाने के लिए भी’.

कॉमेंटेटर हर्षा भोगले ने इस मामले पर लंच के दौरान अजीत अगरकर और निक नाइट से बात की. दोनों ने कहा कि यह शायद जानबूझकर नहीं किया गया.

ये शख्स रखेगा Virat Kohli और Anushka Sharma के बच्चे का नाम! जानिए कौन है खुशनसीब

ट्विटर पर ‘चीटर’ हो रहा है ट्रेंड

‘जो एक बार बेईमानी करता है वो बार बार बेईमानी कर करता है’. फैंस ये कहावत स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर स्टीव स्मिथ को लेकर फैंस जमकर गुस्सा दिखा रहे हैं और ट्विटर पर स्मिथ के लिए ट्रेंड कर रहा है ‘चीटर’ (‘Cheater’). 

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) जीत के लिए गलत रास्ता अपनाया और मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ की. इस आरोप के लिए उन पर एक साल का बैन भी लगाया गया था और साथ ही कप्तानी भी छोड़नी पड़ी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.