बांग्लादेश का काल बनेगा भारत का ये विध्वंसक बल्लेबाज! दिल में गेंदबाजों के लिए कोई हमदर्दी नहीं
Advertisement
trendingNow12451547

बांग्लादेश का काल बनेगा भारत का ये विध्वंसक बल्लेबाज! दिल में गेंदबाजों के लिए कोई हमदर्दी नहीं

Team India: भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को शाम 7:00 बजे से ग्वालियर में खेला जाएगा. टीम इंडिया के पास एक ऐसा खतरनाक खिलाड़ी मौजूद है, जो युवराज सिंह जैसा मैच विनर है और वह भारत को बांग्लादेश के खिलाफ अकेले दम पर टी20 सीरीज जिता सकता है. 

बांग्लादेश का काल बनेगा भारत का ये विध्वंसक बल्लेबाज! दिल में गेंदबाजों के लिए कोई हमदर्दी नहीं

IND vs BAN T20I: भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को शाम 7:00 बजे से ग्वालियर में खेला जाएगा. टीम इंडिया के पास एक ऐसा खतरनाक खिलाड़ी मौजूद है, जो युवराज सिंह जैसा मैच विनर है और वह भारत को बांग्लादेश के खिलाफ अकेले दम पर टी20 सीरीज जिता सकता है. टीम इंडिया का ये खिलाड़ी इतना खतरनाक है कि उसकी बैटिंग से बांग्लादेशी टीम के खेमे में दहशत की लहर दौड़ जाएगी. टी20 सीरीज में बांग्लादेशी टीम के लिए ये भारतीय खिलाड़ी सबसे बड़ा काल साबित हो सकता है और पूरी ही टीम को अकेले दम पर ही तहस-नहस कर सकता है.

बांग्लादेश का सबसे बड़ा दुश्मन बनेगा ये भारतीय खिलाड़ी!

सूर्यकुमार यादव अपनी मैच पलटने वाली बैटिंग की काबिलियत के दम पर बांग्लादेश के खिलाफ भारत को टी20 सीरीज जिता सकते हैं. बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया की कमान संभालेंगे. सूर्यकुमार यादव मैदान के चारों तरफ 360 डिग्री एंगल में चौके और छक्कों की बारिश कर गदर मचाते हैं. सूर्यकुमार यादव के पास पारी को संभालने और साथ ही मैच फिनिश करने की दोहरी काबिलियत है.

गेंदबाजों के लिए दिल में कोई हमदर्दी नहीं

सूर्यकुमार यादव जैसा टैलेंटेड बल्लेबाज मैदान के चारों तरफ एक से बढ़कर एक शॉट्स खेलने और रन बटोरने की कला जानता है. सूर्यकुमार यादव के दिल में विरोधी टीम के गेंदबाजों के प्रति कोई हमदर्दी नहीं है. सूर्यकुमार यादव पूर्व भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह की तरह छक्के उड़ाते हैं. पिछले कुछ समय में सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया में अपना एक अलग ही मुकाम बनाया है. उनके तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो विरोधी टीम को धराशाई कर सके.

सूर्यकुमार यादव के रिकॉर्ड्स

सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया के लिए 71 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 42.67 की औसत और 168.65 की स्ट्राइक रेट से 2432 रन बनाए हैं. सूर्यकुमार यादव ने टी20 इंटरनेशनल में 4 शतक और 20 अर्धशतक जड़े हैं. सूर्यकुमार यादव ने 37 वनडे मैचों में 25.77 की औसत से 773 रन बनाए हैं. सूर्यकुमार यादव ने वनडे में 4 अर्धशतक जड़े हैं.

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारत का स्क्वाड

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, हार्दिक पांड्या, रियान पराग, नितीश कुमार रेड्डी, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा, मयंक यादव.

भारत बनाम बांग्लादेश

टी20 सीरीज का शेड्यूल

पहला टी20 मैच - 6 अक्टूबर, शाम 7.00 बजे, ग्वालियर

दूसरा टी20 मैच - 9 अक्टूबर, शाम 7.00 बजे, दिल्ली

तीसरा टी20 मैच - 12 अक्टूबर, शाम 7.00 बजे, हैदराबाद

Trending news