INDvsBAN: विराट कोहली ने रिकॉर्ड जीत के बाद कहा- एक भी दिन नहीं कर सकता आराम

India vs Bangladesh: विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को पहले टेस्ट में पारी व 130 रन से हराया है. 

INDvsBAN: विराट कोहली ने रिकॉर्ड जीत के बाद कहा- एक भी दिन नहीं कर सकता आराम
विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खाता नहीं खोल पाए थे. (फोटो: ANI)

कोलकाता: मेजबान भारतीय टीम ने बांग्लादेश (India vs Bangladesh) से पहला टेस्ट भले ही तीन दिन में जीत लिया है, लेकिन वह एक भी दिन के आराम करने के मूड में नहीं हैं. भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने मैच जीतने के बाद यह साफ कर दिया है. भारत (Team India) ने इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश (Bangladesh) को मात दे दो मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. दोनों टीमें अब 22 से 26 नवंबर के बीच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में अपना पहला डे-नाइट टेस्ट मैच खेलेंगी. 

विराट कोहली ने सोमवार को जिम में वर्क आउट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. इसके कैप्शन में लिखा है, ‘नो डेज ऑफ (एक भी दिन आराम नहीं).’ भारतीय टीम इस समय इंदौर में ही है और उसके मंगलवार सुबह कोलकाता पहुंचने की उम्मीद है. विराट कोहली पहले टेस्ट मैच में खाता भी नहीं खोल पाए थे. उम्मीद की जा रही है कि विराट इस नाकामी की भरपाई दूसरे टेस्ट मैच में करना चाहेंगे. 

यह भी पढ़ें: INDvsBAN: भारत को हराने के लिए मोहम्मद शमी से ही टिप्स ले रहे हैं अबू जायेद 

बता दें कि विराट कोहली की टीम इंडिया ने बांग्लादेश को पहले टेस्ट में पारी व 130 रन से हराया है. भारत ने विराट कोहली की कप्तानी में 10वीं बार पारी के अंतर से मैच जीता है. यह भारतीय रिकॉर्ड है. इससे पहले यह रिकॉर्ड महेंद्र सिंह धोनी के नाम था. भारत ने धोनी की कप्तानी में 9 बार पारी के अंतर से जीत दर्ज की है. 

भारत ने इस जीत के साथ ही आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अपनी बढ़त भी बेहद मजबूत कर ली है. भारत ने इस चैंपियनशिप में पांच मैच खेले हैं और पांचों ही जीते हैं. वह 300 अंक के साथ प्वाइंट टेबल में पहले नंबर पर है. भारत के अलावा हर टीम के अंक 100 से भी कम हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.