India vs England: Suryakumar Yadav ने बढ़ाई रोहित शर्मा की टेंशन! नंबर 4 के लिए ये 3 खिलाड़ी बड़े दावेदार
Advertisement

India vs England: Suryakumar Yadav ने बढ़ाई रोहित शर्मा की टेंशन! नंबर 4 के लिए ये 3 खिलाड़ी बड़े दावेदार

India vs England: भारतीय टीम में कई मैच विनर प्लेयर शामिल हैं. नंबर चार के लिए टीम इंडिया में तीन बड़े दावेदार हैं. अब ये देखने वाली बात होगी कि कप्तान रोहित शर्मा किसे मौका देते हैं. 

File Photo

India vs England 1st T20: टेस्ट सीरीज की हार को भुलाते हुए भारतीय टीम टी20 सीरीज में एक नई शुरुआत करना चाहेगी. रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया आज (7 जुलाई को) इंग्लैंड के खिलाफ पहला टी20 मैच खेलेगी. भारतीय टीम के पास कई मैच विनर प्लेयर्स हैं, जो उन्हें सीरीज जिता सकते हैं. वहीं, नंबर चार के लिए टीम इंडिया में तीन बड़े दावेदार हैं. अब देखना ये होगा कि कप्तान रोहित शर्मा किसे मौका देते हैं, क्योंकि ये बैटिंग पोजीशन टीम इंडिया के लिए बहुत ही ज्यादा अहम है. 

1. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)

सूर्यकुमार यादव चोट की वजह से आईपीएल 2022 के बीच में से ही बाहर हो गए थे. हाल में खत्म हुई आयरलैंड सीरीज में उनका बल्ला बुरी तरह से खामोश रहा था. वह रन बनाने में नाकामयाब रहे थे. पहले मैच में वह अपना खाता तक नहीं खोल पाए और उसके बाद दूसरे मैच में वह सिर्फ 15 रन ही बना पाए, लेकिन सूर्यकुमार यादव बड़े स्तर के खिलाड़ी हैं. 

2. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) 

दीपक हुड्डा ने आईपीएल 2022 में कमाल का खेल दिखाया. वह लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए सबसे बडे़ मैच विनर बनकर उभरे. वहीं, साउथ अफ्रीका के खिलाफ वह एक भी मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाए, लेकिन इसकी कमी उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में पूरी कर दी. उन्होंने पहले मैच में ओपनिंग करते हुए 47 रन बनाए. वहीं, दूसरे मैच में अपनी बैटिंग स्किल को दिखाते हुए उन्होंने 104 रनों की शतकीय पारी खेली. 

3. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) 

राहुल त्रिपाठी ने आईपीएल 2022 में अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया. उन्होंने अपने दम पर सनराइजर्स हैदराबाद को कई मैच जिताए. वह टीम के लिए सबसे बडे़ मैच विनर बनकर उभरे. आईपीएल 2022 के 14 मैचों में  उन्होंने 414 रन भी बनाए थे. उनकी खतरनाक फॉर्म को देखते हुए सेलेक्टर्स ने उन्हें भारतीय टीम में जगह दी है. 

Trending news