IND vs ENG: Mark Butcher का 'माइंडगेम', Ravichandran Ashwin की उम्र का उड़ाया मजाक

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के दूसरे दिन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने अपनी ही गेंद पर स्टोक्स का कैच छोड़ दिया था. जिसके बाद पूर्व बल्लेबाज मार्क बूचर (Mark Butcher) ने उनकी उम्र का मजाक बनाया है. 

IND vs ENG: Mark Butcher का 'माइंडगेम', Ravichandran Ashwin की उम्र का उड़ाया मजाक
अश्विन (File Photo)

नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट चेन्नई के एमए चिंदबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है. मैच में इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय गेंदबाजों को खूब परेशान किया और पहली पारी में 578 रन बोर्ड पर लगाए.

इंग्लैंड के जो रूट अपने 100वें टेस्ट में दोहरा शतक बनाने वाले पहले क्रिकेटर बन गए. जो रूट के अलावा बेन स्टोक्स ने भी 82 रन की शानदार बल्लेबाजी की. इस दौरान स्टोक्स के दो बार कैच छूटे. 

अश्विन ने छोड़ा स्टोक्स का कैच

मैच के दूसरे दिन मैच के 109वें ओवर में अश्विन (Ravichandran Ashwin) गेंदबाजी कर रहे थे और स्टोक्स (Ben Strokes) स्ट्राइक पर थे. ओवर की तीसरी गेंद पर अश्विन ने अपनी फिरकी के जाल में बैंटिग को फंसाया और वो सामने शॉट खेल बैठे. गेंद सीधा अश्विन के पास गई और उनके पास कॉटन बोल्ड का सुनहरा मौका था लेकिन वो कैच पकड़ नहीं पाए. इस समय स्टोक्स 31 रन पर खेल रहे थे.

IND VS ENG: Kuldeep Yadav की हालत देखकर दुखी हुए Wasim Jaffer, हिम्मत ना हारने की दी सलाह

अश्विन (Ravichandran Ashwin) की इस बड़ी चूक को देखकर पूर्व बल्लेबाज मार्क बूचर (Mark Butcher) ने उनका मजाक बनाया है. 

अश्विन की उम्र पर बोले मार्क बूचर 

मार्क बूचर (Mark Butcher) ने स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर कमेंट्री करते हुए कहा, 'अश्विन को वह कैच पकड़ना चाहिए था. वह स्टोक्स को फ्लैट ट्रेक पर कई मौकों पर बीट करने में सफल रहे. स्टोक्स दबाव में थे. जब वह मौका देते हैं, तो आपको उसे कैच करना होगा'.

मार्क बूचर (Mark Butcher) ने रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की फील्डिंग पर कहा कि वह अपनी उम्र से 20 साल अधिक के लगते हैं. टीम इंडिया में अश्विन को शामिल करना अच्छा कदम नहीं है. मैदान पर फील्ड करते समय वह अपनी उम्र से बहुत ज्यादा लगते हैं. वह बहुत थके हुए से लगते हैं. बूचर ने कहा, ''टीम इंडिया यह उम्मीद कर रही थी कि बेन स्टोक्स गलती करें, लेकिन जब आप इस तरह के मौके छोड़ेंगे तो यह टीम के लिए अच्छा नहीं है'.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.