Ind vs Eng: लॉर्ड्स में अभी हाईवोल्टेज ड्रामा बाकी, पांचवें दिन ऐसे जीत सकता है भारत
Advertisement

Ind vs Eng: लॉर्ड्स में अभी हाईवोल्टेज ड्रामा बाकी, पांचवें दिन ऐसे जीत सकता है भारत

India vs England: अगर मैच की बात करें तो अभी भी भारत के हाथ से लॉर्ड्स टेस्ट नहीं निकला है. ये मैच रोमांचक मोड़ पर है, ऐसे में पांचवें दिन फैंस का बहुत मनोरंजन होने वाला है.

India vs England

नई दिल्ली: चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने फॉर्म में लौटकर भारत को चौथे दिन ही लॉर्ड्स टेस्ट मैच में हार से बचा लिया. चेतेश्वर पुजारा ने 206 गेंद में 45 रन बनाए और अजिंक्य रहाणे ने 146 गेंदों पर 61 रनों की पारी खेली. टीम इंडिया ने अब तक इंग्लैंड पर 154 रनों की बढ़त बना ली है. ऋषभ पंत 14 रन और ईशांत शर्मा 4 रन बनाकर खेल रहे हैं.

  1. लॉर्ड्स में अभी हाईवोल्टेज ड्रामा बाकी
  2. पांचवें दिन ऐसे जीत सकता है भारत
  3. फैंस का बहुत मनोरंजन होने वाला है

लॉर्ड्स में अभी हाईवोल्टेज ड्रामा बाकी

अगर मैच की बात करें तो अभी भी भारत के हाथ से लॉर्ड्स टेस्ट नहीं निकला है. पांचवें दिन भारत अगर इंग्लैंड को 200 प्लस रनों का टारगेट भी दे देता है, तो अंग्रेजों के लिए ये बिल्कुल भी आसान नहीं होगा. इस समय ऋषभ पंत और ईशांत शर्मा क्रीज पर हैं. भारत के अभी 4 विकेट बाकी हैं. ऐसे में टीम इंडिया अगर 50 रन और बना लेती है, तो इंग्लैंड की टेंशन बढ़ जाएगी. 

पांचवें दिन ऐसे जीत सकता है भारत

इंग्लैंड के लिए मैच के आखिरी दिन 200 प्लस रनों का टारगेट हासिल करना आसान नहीं होगा. चौथे दिन भारत पूरे दिन बल्लेबाजी करके भी सिर्फ 181/6 रन ही बना पाया. ऐसे में पांचवें दिन सुबह का सेशन भारत को खेलना है. इसके बाद इंग्लैंड को बैटिंग का मौका मिल पाएगा. 

फैंस का बहुत मनोरंजन होने वाला है

इंग्लैंड को बैटिंग का मौका मिलता है, तो उसे जीत के लिए भारतीय तेज गेंदबाज और वक्त से भी लड़ना होगा, जो इतना आसान नहीं होने वाला है. इसके अलावा इंग्लैंड को बारिश और खराब रोशनी से भी जूझना होगा. ये मैच रोमांचक मोड़ पर है, ऐसे में पांचवें दिन फैंस का बहुत मनोरंजन होने वाला है.

रहाणे और पुजारा ने दिखाया दम

बता दें कि इससे पहले खराब फॉर्म से जूझ रहे रहाणे और पुजारा ने कठिन पिच पर जबर्दस्त संयम का प्रदर्शन करते हुए बल्लेबाजी की. रहाणे को 31 के स्कोर पर मोईन अली की गेंद पर जॉनी बेयरस्टो ने जीवनदान भी दिया. विराट कोहली से जो रूट की तरह कप्तानी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए. कोहली 31 गेंद में 20 रन बनाकर सैम कुरेन की गेंद पर विकेट के पीछे कैच दे बैठे.

Trending news