IND vs ENG: फाइनल T20 से पहले बल्ले को धार लगा रहे Shikhar Dhawan, आज मिल सकता है मौका?
Advertisement

IND vs ENG: फाइनल T20 से पहले बल्ले को धार लगा रहे Shikhar Dhawan, आज मिल सकता है मौका?

India vs England 5th T20: शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपनी इस पोस्ट के जरिए इशारों ही इशारों में इंग्लैंड की टीम को चेतावनी दी है. बता दें कि आखिरी टी20 मुकाबले में जो जीतेगा सीरीज पर उसका ही कब्जा होगा. इस अहम मुकाबले से पहले शिखर धवन ने अपनी कमर कस ली है. 

Shikhar Dhawan (Instagram)

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज शाम 7 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. टी20 सीरीज में फिलहाल दोनों ही टीमें 2-2 की बराबरी पर हैं. फाइनल T20 से पहले टीम इंडिया के गब्बर यानी शिखर धवन ने अपने ही अंदाज में इंग्लैंड की टीम को चेतावनी दी है.

  1.  धवन ने अपने ही अंदाज में इंग्लैंड की टीम को चेतावनी दी
  2.  धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की
  3. तस्वीर में धवन अपनी किट से बल्ला निकालते हुए नजर आ रहे

गब्बर ने शेयर की ये फोटो 

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में धवन अपनी किट से बल्ला निकालते हुए नजर आ रहे हैं. गब्बर ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'बैट की धार हमेशा तेज रखनी चाहिए, कब काम में आ जाए किसी को नहीं पता. #गब्बर.'

 

इंग्लैंड की टीम को दी चेतावनी

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपनी इस पोस्ट के जरिए इशारों ही इशारों में इंग्लैंड की टीम को चेतावनी दी है. बता दें कि आखिरी टी20 मुकाबले में जो जीतेगा सीरीज पर उसका ही कब्जा होगा. इस अहम मुकाबले से पहले शिखर धवन ने अपनी कमर कस ली है. 

फाइनल टी20 में मिल सकता है मौका 

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टी-20 सीरीज में शिखर धवन पहले मैच के बाद से ही प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हैं. ऐसे में उन्हें खराब फॉर्म से जूझ रहे केएल राहुल की जगह शामिल किया जा सकता है. इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टी-20 सीरीज में केएल राहुल ने 1, 0, 0 के स्कोर बनाए हैं. ऐसे में केएल राहुल की जगह शिखर धवन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. शिखर धवन ओपनिंग में रोहित शर्मा के साथ हमेशा हिट साबित हुए हैं.

Trending news