Ind vs Eng: Virat Kohli ने Rohit Sharma की तरफ फेंका हेलमेट, 'हिटमैन' ने खुद को ऐसे बचाया, देखें Video
Advertisement

Ind vs Eng: Virat Kohli ने Rohit Sharma की तरफ फेंका हेलमेट, 'हिटमैन' ने खुद को ऐसे बचाया, देखें Video

इंग्लैंड (England) की पहली पारी के दौरान विराट कोहली ने फील्डिंग करते समय अचानक से हेलमेट रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तरफ फेंक दिया. शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना हेलमेट उतारा और अचानक से हवा में उछाल दिया, जिससे रोहित शर्मा ने खुद को बचाया.

कोहली ने रोहित शर्मा की तरफ फेंका हेलमेट (Twitter)

चेन्नई: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चेन्नई में जारी सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दौरान टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने फील्डिंग करते समय अचानक हेलमेट को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तरफ फेंक दिया, जिससे वह बाल-बाल बच गए.

  1. विराट कोहली ने 'हिटमैन' की तरफ फेंका हेलमेट
  2. शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे थे विराट कोहली
  3. दूसरे टेस्ट मैच में भारत बहुत मजबूत स्थिति में है

दरअसल, हुआ यूं कि इंग्लैंड (England) की पहली पारी के दौरान विराट कोहली ने फील्डिंग करते समय अचानक से हेलमेट रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तरफ फेंक दिया. शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना हेलमेट उतारा और अचानक से हवा में उछाल दिया, जिससे रोहित शर्मा ने खुद को बचाया.

बता दें कि चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारत बहुत मजबूत स्थिति में है. पहली पारी में टीम इंडिया ने 329 रन बनाए थे. इसके बाद रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी के आगे इंग्लिश बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए और पूरी टीम पहली पारी में 134 रनों पर ऑलआउट हो गई.

रविचंद्रन अश्विन ने पांच विकेट झटके. अश्विन ने अपने टेस्ट करियर में 29वीं बार पांच विकेट चटकाए, इसके साथ ही अश्विन बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ 200 विकेट चटकाने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज भी बने.

रोहित शर्मा ने पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने टेस्ट करियर का सातवां शतक लगाते हुए 161 रनों की पारी खेली, जिसकी मदद से भारत की टीम ने पहली पारी में 329 रन बनाए.

Trending news