close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: मैच के बीच में लड़के ने लड़की को किया प्रपोज, चहल ने ताली बजाकर दी बधाई

 इस मैच के दौरान सभी का मूड बदल गया, जब लॉर्ड्स के मैदान पर बड़ी स्क्रीन पर एक रोमांटिक नजारा देखने को मिला. 

VIDEO: मैच के बीच में लड़के ने लड़की को किया प्रपोज, चहल ने ताली बजाकर दी बधाई
लॉर्ड्स के मैदान पर बीच मैच में लड़के ने लड़की को किया प्रपोज (स्क्रीनग्रेब)

नई दिल्ली: 'मैन ऑफ द मैच' जो रूट (113) के शतक की बदौलत खड़े किए गए 322 के मजबूत स्कोर का इंग्लैंड के गेंदबाजों ने अच्छे से बचाव करते हुए दूसरे वन-डे मैच में भारत को 86 रनों से हरा दिया. यह मैच भारत के लिए काफी निराशाजनक रहा, लेकिन इस मैच के दौरान सभी का मूड बदल गया जब लॉर्ड्स के मैदान पर बड़ी स्क्रीन पर एक रोमांटिक नजारा देखने को मिला और अचानक 'क्रिकेट का मक्का' कहे जाने वाला लॉर्ड्स का मैदान 'लव ऑफ मक्का' में बदल गया. यह नजारा इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान 40 ओवर खत्म होने के बाद दिखाई दिया. 40 ओवर तक इंग्लैंड का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 228 था. मैदान पर दोनों टीमों में टेंशन का माहौल था, लेकिन इस रोमांटिक नजारे ने अचानक सभी के चेहरों पर मुस्कान ला दी. 

दरअसल, इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान अचानक एक लड़का अपनी सीट से खड़ा हुआ. उसने अपनी जेब से अंगूठी निकाली और साथ बैठी लड़की को प्रपोज किया. लड़के ने घुटनों के बल बैठकर लड़की को प्रपोज किया. जैसे ही लड़की ने हां की, लड़के ने अंगूठी पहनाई और दोनों ने एक-दूसरे को गले लगा लिया. इस रोमांटिक प्रपोजल की वजह से थोड़ी देर के लिए मैच रुका. इस दौरान युजवेंद्र चहल गेंदबाजी कर रहे थे. जैसे ही लड़की ने लड़के को हां कहा, युजवेंद्र ने भी ताली बजाकर लड़के का हौसला बढ़ाया. कमेंटेटर्स भी इस नजारे को देखकर खुद को रोक नहीं पाए और इसे रोमांटिक सीन करार दिया. 

कुछ लोगों ने इसे एनिमेटिड कमेंट्री के साथ भी शेयर किया और यह बहुत मजेदार है. यह बहुत ही खास था. मुझे लगता है लड़का लड़की से कुछ कहना चाहता है. ओह, गौर से देखिये, डिसिजन अभी पेंडिंग है. वह बड़ी स्क्रीन पर दिखाई पड़ रहा है. आआआआ... लड़की ने हां कह दिया. क्या दिलचस्प फैसला है. अद्भुत...

बता दें कि जो रूट ने दूसरे वन-डे में भारत के खिलाफ 116 गेंदों पर शानदार 113 रन की शानदार पारी खेली, जबकि कप्तान इयोन मोर्गन ने 51 गेंदों पर 53 रन बनाए. ऑल राउंडर डेविड विली ने 31 गेंदों पर 50 रन बनाए. इन्हीं के चलते पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने 50 ओवरों में सात विकेट खोकर 322 रन बनाए. इंग्लैंड ने भारत से दूसरा वन-डे मैच जीत कर सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया. सीरीज के विजेता का फैसला तीसरे वन-डे से होगा. 

कुछ ऐसी रही भारत की गेंदबाजी 
बाए हाथ के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव एक बार फिर बेहतरीन गेंदबाजी की और 68रन देकर 3विकेट लिए. उमेश यादव, हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र चहल को 2-2 विकटें मिलीं. जेसन राय ने 40, जोनी बेयरस्टो 38 ने टीम को एक तेजतर्रार शुरुआत दी. दोनों के बीच पहली विकेट के लिए 62गेंदों  पर 69 रन की भागीदारी हुई. उमेश यादव और सिद्धार्थ कौल को नई गेंद से स्विंग मिल रहा था, लेकिन शुरू में ये विकेट लेने में कामयाब नहीं हुए. इंग्लैंड के बल्लेबाज तेजी से रन बना रहे थे. हार्दिक पांड्या के शुरू के दो ओवरो में 21 रन गए. इसके बाद गेंदबाजी आक्रमण पर चहल को लगाया गया. 

IndvsENG 2018

बाद में कुलदीप यादव को आक्रमण पर लाया गया. कुलदीप ने बेयरस्टो को बोल्ड कर दिया. 12वें ओवर में कुलदीप ने अपनी दूसरी विकेट जेसन राय के रूप में ली. इंग्लैंड का स्कोर 86 रन पर दो विकेट हो गया था. इसके बाद रूट और मोर्गन ने पारी को संभाला. हालांकि, मिडिल ओवरों में कुलदीप ने समझदारी से गेंदबाजी की. लेकिन टीम का स्कोर 300 से ऊपर पहुंच चुका था. चहल ने टाइट बालिंग की. लेकिन अंतिम ओवरों में डेविड विली ने तेज तर्रार अर्धशतक बनाकर टीम का स्कोर 322 तक पहुंचा दिया.