IND VS ENG: हेलिकॉप्टर से चेन्नई टेस्ट का नजारा देख रोमांचित हुए PM Modi, फोटो ट्वीट कर किया ये कमेंट
Advertisement

IND VS ENG: हेलिकॉप्टर से चेन्नई टेस्ट का नजारा देख रोमांचित हुए PM Modi, फोटो ट्वीट कर किया ये कमेंट

भारत के प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे मुकाबले की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है.

(File Photo)

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच को टीम इंडिया (Team India) अपनी गिरफ्त में करता जा रहा है. मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. खासकर गेंदबाजों की बात करें तो अश्विन ने अपनी फिरकी का जाल इस तरह बिछाया की इंग्लैंड की पहली पारी पूरी तरह लड़खड़ा गई. भारत के प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने भी इस मुकाबले में इंटरेस्ट दिखाया है.

  1. भारत बनाम इंग्लैंड दूसरा टेस्ट
  2. पीएम मोदी ने मैच की एक फोटो की शेयर
  3. इंग्लैंड की पारी 134 रनों पर सिमटी

पीएम मोदी ने दूर से देखा मैच  

प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे मुकाबले की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. दरअसल पीएम मोदी चेन्नई में हवाई यत्रा कर रहे थे. तब चेपक के मैदान का एक नजारा उनकी नजरों के सामने आया. उन्होंने उसी नजारे की एक तस्वीर अपने ट्विटर हैंडिल पर शेयर की है.

 

पहली पारी में इंग्लैंड फेल

दूसरे दिन टीम इंडिया (Team India) की पहली पारी 329 रनों पर सिमट गई. जिसके बाद मैदान पर उतरी इंग्लैंड की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. इंग्लैंड की टीम ने 52 रन अपने 5 विकेट गंवा दिए थे. जिसके बाद बेन फोक्स ने टीम को संभालने की कोशिश की पर ज्यादा देर तक क्रीज पर टीक नहीं पाए और इंग्लैंड के विकेट गिरते रहे. भारत ने इंग्लैंड की पारी को 134 रनों पर रोक दिया. 

IND vs ENG: Ian Chappell ने बताई  Joe Root की बड़ी गलती, अब चुकानी पड़ रही है बड़ी कीमत

टीम इंडिया ने पहली पारी में बनाए 329 रन

अपनी पारी पारी में भारतीय टीम (Team India) ने 329 रन बनाए. टीम इंडिया के लिए ऋषभ पंत 58 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं सबसे ज्यादा 161 रन रोहित शर्मा ने बनाए. इसके अलावा कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 67 रन बनाए.

Trending news