Rohit sharma ने मैदान पर सबके सामने लिए Rishabh Pant के मजे, Virender Sehwag ने पोस्ट किया ये Video
Advertisement

Rohit sharma ने मैदान पर सबके सामने लिए Rishabh Pant के मजे, Virender Sehwag ने पोस्ट किया ये Video

India vs England: भारत के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी ये वीडियो शेयर किया है. इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान ड्रिंक्स ब्रेक के समय टीम इंडिया ग्रुप में खड़ी थी, इस दौरान ऋषभ पंत के पास खड़े रोहित शर्मा ने उनको सिर पर एक थप्पड़ जड़ दिया.

India vs England 2nd Test

चेन्नई: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और रोहित शर्मा (Rohit sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

  1. रोहित शर्मा ने बीच मैदान पर ऋषभ पंत को जड़ दिया 'थप्पड़'
  2. वीरेंद्र सहवाग ने इंस्टाग्राम पर भी ये वीडियो शेयर किया है
  3. दूसरे टेस्ट मैच में भारत बहुत मजबूत स्थिति में है

इस वीडियो में फील्डिंग के दौरान रोहित शर्मा (Rohit sharma) बीच मैदान पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को थप्पड़ जड़ देते हैं, हालांकि ये मजाक में किया गया था. भारत के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी ये वीडियो शेयर किया है.

इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान ड्रिंक्स ब्रेक के समय टीम इंडिया ग्रुप में खड़ी थी, इस दौरान ऋषभ पंत के पास खड़े रोहित शर्मा ने उनको सिर पर एक थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि ऋषभ पंत के साथ रोहित शर्मा ने ऐसा मस्ती के मूड में किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस एक्टिव हो गए और ट्विटर पर जमकर मजे लिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag)

सहवाग ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'हाहाहा....., पंत, रोहित, टपली.' बता दें कि ऋषभ पंत विकेट के पीछे अपनी बेहतरीन कमेंट्री के लिए जाने जाते हैं. मैच के दौरान वह लगातार बातचीत के जरिए अपने गेंदबाजों का मनोबल बढ़ाते रहते हैं. चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारत बहुत मजबूत स्थिति में है. पहली पारी में टीम इंडिया ने 329 रन बनाए थे.

इसके बाद रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी के आगे इंग्लिश बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए और पूरी टीम पहली पारी में 134 रनों पर ऑलआउट हो गई. रविचंद्रन अश्विन ने पांच विकेट झटके. अश्विन ने अपने टेस्ट करियर में 29वीं बार पांच विकेट चटकाए, इसके साथ ही अश्विन बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ 200 विकेट चटकाने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज भी बने.

Trending news