IND vs ENG: किसी तूफान से कम नहीं है ये क्रिकेटर, सपने में भी डरते हैं विरोधी टीम के खिलाड़ी
topStories1hindi975713

IND vs ENG: किसी तूफान से कम नहीं है ये क्रिकेटर, सपने में भी डरते हैं विरोधी टीम के खिलाड़ी

IND vs ENG: चौथे टेस्ट से ठीक पहले इंग्लैंड की टीम में एक खतरनाक खिलाड़ी की वापसी हो गई है. ऐसे में टीम इंडिया के लिए ये एक बुरी खबर है. 

 

IND vs ENG: किसी तूफान से कम नहीं है ये क्रिकेटर, सपने में भी डरते हैं विरोधी टीम के खिलाड़ी

नई दिल्ली: भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ हेडिंग्ले में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में पारी और 76 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ 5 मैचों की सीरीज अब 1-1 से बराबरी पर आ खड़ी हुई है. अब सभी की नजरें इस सीरीज के चौथे टेस्ट पर हैं जहां दोनों ही टीमें बढ़त बनाने की कोशिश करेंगी. इंग्लैंड ने जिस तरह से तीसरे टेस्ट में भारत को मात दी उस हिसाब से उनका आत्मविश्वास इस वक्त सातवें आसमान पर होगा. इंग्लैंड के लिए एक और अच्छी खबर ये है कि उनके स्टार ऑलराउंडर क्रिस वोक्स टीम में वापस लौट चुके हैं. 

भारत के लिए खतरा 

चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में ऑलराउंडर क्रिस वोक्स की वापसी हो चुकी है. इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने रविवार को कहा कि वोक्स ने पूरी फिटनेस हासिल कर ली है और वो भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल हो गए हैं. वोक्स इस बची हुई सीरीज में भारत के लिए बड़ा खतरा हैं क्योंकि वो बल्ले और गेंद दोनों से ही एक कमाल के खिलाड़ी हैं. 

पहले भी कर चुके हैं परेशान 

क्रिस वोक्स पहले भी भारत के लिए एक बड़ा खतरा रहे हैं. पिछली बार 2018 में जब भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर आई थी तो उस सीरीज के दूसरे ही मैच में वोक्स के बल्ले से शतक निकला था. वो शतक वोक्स के करियर का इकलौता शतक है. टीम इंडिया उस टेस्ट को जीतने के काफी करीब थी, लेकिन निचले क्रम में आकर वोक्स ने भारत के हाथों से मैच खींच लिया था. इसके अलावा इंग्लैंड की पिचों पर वोक्स की गेंद दोनों ओर बेहतरीन स्विंग करती है. ऐसे में टीम इंडिया के लिए इस सीरीज में अब वोक्स एक बड़ा खतरा हैं. 

बराबर हुई सीरीज 

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच को हार चुकी है. दूसरी पारी में भारत ने 10 विकेट खोकर सिर्फ 278 रन बनाए. इंग्लैंड ने ये मैच पारी और 76 रनों से अपने नाम किया. इस मैच की पहली पारी में एक छोटे स्कोर पर ऑलआउट होना भारतीय टीम को पूरे मैच में भारी पड़ा. इसी के साथ अब ये सीरीज 1-1 से बराबरी पर है.

 

 

Trending news