ING vs ENG: टेस्ट सीरीज से पहले कड़ी ट्रेनिंग कर रहे कोहली, आग उगलने के लिए तैयार है बल्ला

India vs England Test Series: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बल्लेबाजों के नेट्स पर कोहली, रहाणे, पुजारा और मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी करने के दौरान की फोटो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया है.

ING vs ENG: टेस्ट सीरीज से पहले कड़ी ट्रेनिंग कर रहे कोहली, आग उगलने के लिए तैयार है बल्ला
Virat Kohli

डरहम: भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे जो काउंटी इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच से बाहर रहे थे, वे अब ट्रेनिंग पर लौट आए हैं. कोहली और रहाणे ने चेतेश्वर पुजारा और मयंक अग्रवाल के साथ बल्लेबाजी सीजन में हिस्सा लिया.

कड़ी ट्रेनिंग कर रहे कोहली

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बल्लेबाजों के नेट्स पर बल्लेबाजी करने के दौरान की फोटो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, 'टीम इंडिया वापस लौट आई है और डरहम क्रिकेट क्लब के सेंटर विकेट पर ट्रेनिंग कर रही है.'

भारतीय टीम चोट की समस्या से जूझ रही

इंग्लैंड में मौजूद भारतीय टीम चोट की समस्या से जूझ रही है और उसके तीन सदस्य चोट के कारण इस सीरीज से बाहर हो गए हैं. सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल पैर में चोट के कारण पहले ही स्वदेश वापस लौट चुके हैं.

चार अगस्त से टेस्ट सीरीज का आगाज 

जबकि स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर और तेज गेंदबाज आवेश खान भी चोट की वजह से टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. बीसीसीआई ने हाल ही में इन खिलाड़ियों के बदले ओपनर पृथ्वी शॉ और मध्य क्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को रिप्लेसमेंट के तौर पर चुना था. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच चार अगस्त से होगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.