अश्विन के लिए बुरी खबर, कप्तान कोहली ने Playing 11 में जगह को लेकर दिया ये बड़ा बयान
Advertisement

अश्विन के लिए बुरी खबर, कप्तान कोहली ने Playing 11 में जगह को लेकर दिया ये बड़ा बयान

इंग्‍लैंड के खिलाफ इस पूरी सीरीज में आर अश्विन (R Ashwin) को बाहर बैठना पड़ सकता है. कोहली ने साफ कर दिया है कि इस पूरी टेस्ट सीरीज में वह किस तरह की प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेंगे.

Virat Kohli and R Ashwin

नई दिल्‍ली: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच टेस्ट सीरीज के दौरान दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने साफ कर दिया है कि इस पूरी टेस्ट सीरीज में वह किस तरह की प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेंगे, जो रविचंद्रन अश्विन ने लिए बड़ा झटका है.

  1. अश्विन को पूरी टेस्ट सीरीज में बैठना पड़ सकता है बाहर
  2. जडेजा और अश्विन में किसी एक को ही मिलेगा मौका
  3. कोहली ने इस टीम कॉम्बिनेशन को सही बताया

कोहली ने इस टीम कॉम्बिनेशन को सही बताया

इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच ड्रॉ होने के बाद कप्तान विराट कोहली ने अगले चार टेस्ट मैचों के लिए प्लेइंग इलेवन में चार तेज गेंदबाज और एक स्पिनर को जगह देने की बात कही है. कोहली ने इस टीम कॉम्बिनेशन को सही बताया है. 

जडेजा और अश्विन में किसी एक को ही मिलेगा मौका

विराट कोहली के नए प्लान के अनुसार अगले चार टेस्ट मैचों के लिए रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन में से किसी एक को ही खेलने का मौका मिलेगा. पहले टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन पर रविंद्र जडेजा को तरजीह दी गई थी. रविंद्र जडेजा ने इस मैच में शानदार अर्धशतक ठोका था. साथ ही जडेजा ने बेहतरीन गेंदबाजी और फील्डिंग भी की थी. 

अश्विन को पूरी टेस्ट सीरीज में बैठना पड़ सकता है बाहर

इंग्‍लैंड के खिलाफ इस पूरी सीरीज में आर अश्विन (R Ashwin) को बाहर बैठना पड़ सकता है. रविंद्र जडेजा बल्लेबाजी और फील्डिंग में अश्विन से बेहतर क्रिकेटर हैं. साथ ही जडेजा शानदार गेंदबाज भी हैं. ऐसे में अश्विन को मौका मिलना बेहद मुश्किल है. रविंद्र जडेजा ने पहले टेस्ट मैच में 56 रनों की शानदार पारी खेली थी. 

दूसरे टेस्ट में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

Trending news