Ind vs Eng: Chennai Test में अंपायर पर चिल्ला पड़े थे Virat Kohli, Twitter पर तेजी से वायरल हो रहा ये Video
Advertisement

Ind vs Eng: Chennai Test में अंपायर पर चिल्ला पड़े थे Virat Kohli, Twitter पर तेजी से वायरल हो रहा ये Video

चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) सीधा रन लेने के लिए भी पिच के बीच में दौड़ रहे थे. इस बात पर विराट कोहली (Virat Kohli) बहुत नाराज हो गए और उन्होंने गुस्से में अंपायर नितिन मेनन से कहा,  'ओए मेनन! सीधा रन भी बीच में भाग रहा है यार. क्या है ये?'

Virat kohli (File)

चेन्नई: टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (virat Kohli) मैदान पर अक्सर अपने आक्रामक रवैए के लिए जाने जाते हैं. बल्लेबाजी हो या कप्तानी विराट कोहली अपना तेवर बरकरार रखते हैं. वह आक्रामक हैं और अपनी भावनाएं छिपाते नहीं. आक्रामकता ही विराट कोहली (Virat Kohli) का सबसे बड़ा हथियार है, जिससे वह विरोधी टीमों में खौफ पैदा करते हैं.

  1. टीम इंडिया को पहले टेस्ट मैच में 227 रनों से हार मिली
  2. चेन्नई टेस्ट में अंपायर पर चिल्ला पड़े थे कोहली
  3. Twitter पर तेजी से वायरल हो रहा ये Video

अंपायर पर चिल्ला पड़े कोहली 

इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई (Chennai) में खेले गए पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) को मैदानी अंपायर पर भड़कते हुए देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, हुआ यूं कि चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) सीधा रन लेने के लिए भी पिच के बीच में दौड़ रहे थे. इस बात पर विराट कोहली बहुत नाराज हो गए और उन्होंने गुस्से में अंपायर नितिन मेनन से कहा, 'ओए मेनन! सीधा रन भी बीच में भाग रहा है यार. क्या है ये?'

Ind vs Eng: चेन्नई में Team India को हराने के लिए England ने चली थी ये 'चाल', भड़के Virat Kohli

पिच को खराब कर रहे थे इंग्लैंड के बल्लेबाज 

विराट कोहली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इंग्लैंड (England) के बल्लेबाजों के पिच पर दौड़ने से उस पर रफ बन गया और उनके गेंदबाजों को चौथी पारी में इसका फायदा भी मिला. बता दें कि चेन्नई (Chennai) की पिच से पहले ही मिट्टी निकल रही थी और इंग्लैंड (England) के बल्लेबाजों के दौड़ने से वह और भी बिगड़ रही थी.

बता दें कि इंग्लैंड (England) ने भारत (Team India) को जीत के लिए 420 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन भारतीय टीम 192 पर ढेर हो गई और उसे 227 रनों से हार का सामना करना पड़ा. कप्तान विराट कोहली (72) की पारी के बावजूद भारतीय टीम दूसरी पारी में ढेर हो गई. सीरीज का दूसरा मैच भी इसी मैदान पर 13 फरवरी से खेला जाना है.

Trending news