IND vs IRE: पहले टी20 से कटेगा इस खिलाड़ी का पत्ता! 25 की उम्र में खत्म हो सकता है करियर
Advertisement

IND vs IRE: पहले टी20 से कटेगा इस खिलाड़ी का पत्ता! 25 की उम्र में खत्म हो सकता है करियर

IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज रात 9 बजे से डबलिन में खेला जाएगा. हार्दिक पांड्या इस टी20 सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान होंगे. एक खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए बोझ बन चुका है.

Team India

IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज रात 9 बजे से डबलिन में खेला जाएगा. हार्दिक पांड्या इस टी20 सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान होंगे. एक खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए बोझ बन चुका है. ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए विलेन साबित हो रहा है. ज्यादातर क्रिकेट फैंस इस खिलाड़ी को टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) से बाहर चाहते हैं. 
 
पहले टी20 से कटेगा इस खिलाड़ी का पत्ता!

आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच से खराब फॉर्म में चल रहे ओपनिंग बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की छुट्टी हो सकती है और उनकी जगह वेंकटेश अय्यर को मौका दिया जा सकता है. टीम इंडिया ने 25 साल के ऋतुराज गायकवाड़ को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में मौके दिए, लेकिन वह बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं. टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में ऋतुराज गायकवाड़ की जगह नहीं बनती है.

25 की उम्र में खत्म हो सकता है करियर

आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में ऋतुराज गायकवाड़ का पत्ता कटना तय नजर आ रहा है. ऋतुराज गायकवाड़ की जगह ओपनिंग में टीम इंडिया के पास वेंकटेश अय्यर का विकल्प है. वेंकटेश अय्यर को ओपनिंग करने का बेहतरीन अनुभव है. वेंकटेश अय्यर विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर हैं. ऐसे में 25 साल की उम्र में ऋतुराज गायकवाड़ का करियर भी खत्म हो सकता है.

IPL 2022 में खराब फॉर्म में चल रहे थे

ऋतुराज गायकवाड़ IPL में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए खेलते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने इस साल IPL 2022 के 14 मैचों में 368 रन बनाए थे. ऋतुराज गायकवाड़ ऐसे में टीम इंडिया की Playing 11 में मौका पाने के हकदार नहीं हैं. 

आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए संभावित Playing 11:

वेंकटेश अय्यर, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक और भुवनेश्वर कुमार. 

Trending news