IND vs NZ: शतक लगाकर बोले हनुमा विहारी- टीम के लिए कहीं भी बैटिंग कर सकता हूं

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 21 फरवरी से खेला जाएगा.

IND vs NZ: शतक लगाकर बोले हनुमा विहारी- टीम के लिए कहीं भी बैटिंग कर सकता हूं

हैमिल्टन: हनुमा विहारी ने कहा है कि वे भारतीय टीम (Team India) के लिए किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने को तैयार हैं. विहारी ने न्यूजीलैंड एकादश (New Zealand XI) के खिलाफ अभ्यास मैच में शतक बनाया है. वे उन तीन बल्लेबाजों में से एक हैं जिन्होंने इस अभ्यास मैच के पहले दिन दहाई का आंकड़ा पार कर सके. विहारी इस मैच में 101 रन बनाकर रिटायर्ड आउट हुए थे. 

मयंक अग्रवाल के साथ शुभमन गिल (Shubman Gill) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) पारी की शुरुआत करने की रेस में है. अभ्यास मैच में ये दोनों खिलाड़ी विफल हो गए. वहीं, विहारी ने नंबर-6 पर बल्लेबाजी करते हुए शतक जमाया और पुजारा को साथ मिलकर शतकीय साझेदारी की. 

यह भी पढ़ें: IPL 2020: रॉयल चैलेंजर्स ने शेयर किया ‘गोल्डन लॉयन’, कोहली ने बताया इसका मतलब

मैच के बाद हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने कहा, ‘एक खिलाड़ी के तौर पर, मैं किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हूं. अभी तक, मुझे किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है. मैंने पहले भी कहा है, टीम जहां चाहती होगी मैं वहां बल्लेबाजी के लिए तैयार हूं.’ भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच पहला टेस्ट मैच 21 फरवरी से खेला जाएगा. 

यह भी देखें: 10 साल के बच्चे ने ‘जीरो एंगल’ से दागा गोल, सोशल मीडिया ने कहा ‘छोटा मेसी’, देखें VIDEO

सेडन पार्क की जिस विकेट पर मैच हो रहा वो काफी चुनौतीपूर्ण है. विकेट के बारे में विहारी ने कहा, ‘शुरुआत में अतिरिक्त उछाल ने हमें हैरान कर दिया. न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ जो कुछ मैच हमने खेले थे उनमें पिच ने वैसी हरकत नहीं की थी जैसी आज सुबह की.’ उन्होंने कहा, ‘एक बार जब हम जम गए, तब हमें पता था कि हमें लंबा खेलना होगा और यही हमने किया.’

हनुमा विहारी ने कहा, ‘हो सकता है कि हमें इसी तरह की पिचें मिलें क्योंकि न्यूजीलैंड की ताकत उसकी गेंदबाजी है. उनके पास अच्छा अनुभव वाले गेंदबाज हैं, लेकिन यह अच्छा है कि हमने कुछ रन किए और ऐसी परिस्थितियों का अनुभव लिया.’