INDvsNZ: रोहित शर्मा बोले- हमारे खिलाड़ियों ने अच्छा खेला, पर इस बात का रहेगा अफसोस

भारत को यहां सेडन पार्क मैदान में रविवार को खेले गए तीसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के हाथों चार रन से हार का सामना करना पड़ा.

INDvsNZ: रोहित शर्मा बोले- हमारे खिलाड़ियों ने अच्छा खेला, पर इस बात का रहेगा अफसोस
टी-20 मैच में भारत को न्यूजीलैंड के हाथों चार रन से हार का सामना करना पड़ा. (फोटो साभार: IANS)

हैमिल्टन: तीसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के हाथों चार रन से मैच हारने के बावजूद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ की है. भारत को यहां सेडन पार्क मैदान में रविवार को खेले गए तीसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के हाथों चार रन से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद भारतीय टीम ने 1-2 से सीरीज गंवा दी.

रोहित ने मैच के बाद कहा, "इस सीरीज के दौरान कई सकारात्मक पहलू रहे. लेकिन कुल मिलाकर खिलाड़ियों ने पूरे दौरे पर अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने कड़ी मेहनत की. खिलाड़ी आज इस हार से काफी निराश होंगे, लेकिन हमने कई गलतियां भी कीं."

यह भी पढ़ें: INDvsNZ: न्यूजीलैंड से आखिरी ओवर में 4 रन से हारा भारत, हार के 5 गुनहगार

उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि हम अंत तक लड़े. 210 से ऊपर का लक्ष्य हमेशा मुश्किल होता है. लेकिन हम अंत तक मैच में बने हुए थे. न्यूजीलैंड ने अंत तक संयम बनाए रखा इसलिए उनकी टीम जीत की हकदार थी."

संयोग: आखिरी ओवर में महिला और पुरुष टीम को थी 16 रन जरूरत, फिर रोचक मुकाबले में यूं हुई हार
रोहित ने कहा, "हमने वनडे सीरीज में अच्छी शुरुआत की थी और टी-20 सीरीज में भी जीत दर्ज करना चाहते थे. यदि हम यह सीरीज जीतकर घर लौटते तो अच्छा होता लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. अब हमें पुरानी बातों को भुलाकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज पर ध्यान लगाना होगा."

दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया: विलियम्सन
तीन मैचों की टी-20 सीरीज 2-1 से जीतने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि दोनों टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. न्यूजीलैंड ने रविवार को यहां सेडन पार्क मैदान में खेले गए तीसरे टी-20 मैच में भारत को चार रन से हरा दिया. इस जीत के बाद मेजबान टीम ने 2-1 से सीरीज अपने नाम कर ली.

विलियम्सन ने मैच के बाद कहा, "शानदार मैच. अच्छी और प्रतिस्पर्धात्मक सीरीज के लिए भारत को इसका श्रेय देना चाहिए. पहले मैच में हमने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया. लेकिन हमें पता था कि भारत अपनी गलतियों से सीख लेकर वापसी करेगा और उन्होंने दूसरे मैच में अच्छी वापसी की. दोनों टीमों ने आज बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया. लेकिन हम आज थोड़ा बेहतर खेले."

न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 212 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर भारत को निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 208 रन पर रोक दिया.

किवी कप्तान ने कहा, "अब हमें अगली सीरीज के लिए बांग्लादेश रवाना होना है. टीम के खिलाड़ी इसके लिए पूरी तरह से तैयार है." 

(इनपुट-आईएएनएस)