IND vs SL 1st ODI: पृथ्वी शॉ ने मचाया गदर, तूफानी पारी के बाद वायरल हो रहा सहवाग का ये ट्वीट
Advertisement

IND vs SL 1st ODI: पृथ्वी शॉ ने मचाया गदर, तूफानी पारी के बाद वायरल हो रहा सहवाग का ये ट्वीट

IND vs SL 1st ODI: भारत ने श्रीलंका को पहले वनडे मैच में 7 विकेट से मात देकर 3 मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने ऐसी बैटिंग की, जिससे श्रीलंका पहले 5 ओवर में ही पूरी तरह मैच से बाहर हो गई.

Prithvi Shaw and Virender Sehwag

नई दिल्ली: टीम इंडिया के ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की विस्फोटक बैटिंग देखकर क्रिकेट जगत हैरान है. श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ पहले वनडे मैच में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की खूब चर्चा हो रही है. पृथ्वी शॉ ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में 24 गेंदों पर 43 रनों की तूफानी पारी खेली. इस दौरान पृथ्वी शॉ ने 9 चौके लगाए. पृथ्वी शॉ को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. 

  1. पृथ्वी शॉ ने मचाया कहर
  2. वायरल हो रहा सहवाग का ये ट्वीट
  3. भारत ने श्रीलंका को रौंदा 

पृथ्वी शॉ ने मचाया गदर

पृथ्वी शॉ ने ऐसी बैटिंग की, जिससे श्रीलंका की टीम पहले 5 ओवर में ही पूरी तरह मैच से बाहर हो गई. भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने पृथ्वी शॉ की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी पर मजेदार रिएक्शन दिया है. पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी के लिए कहा जाता है कि उनमें तेंदुलकर, सहवाग और लारा की झलक दिखती है.

वायरल हो रहा सहवाग का ये ट्वीट

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने ट्विटर पर अपनी, ब्रायन लारा और सचिन तेंदुलकर की एक फोटो शेयर की और लिखा, 'पहले 5.3 ओवर में हमारा जलवा रहा.' बता दें कि भारत के कोच रवि शास्त्री कह चुके हैं कि पृथ्वी शॉ में सहवाग, सचिन और लारा की झलक दिखती है.

भारत ने श्रीलंका को रौंदा 

बता दें कि टीम इंडिया ने श्रीलंका को पहले वनडे मैच में 7 विकेट से मात देकर 3 मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट पर 262 रन बनाए. भारत ने जवाब में 263 रनों का लक्ष्य 36.4 ओवर में ही हासिल कर लिया. कप्तान शिखर धवन ने नाबाद 86 रन बनाए. वहीं, ईशान किशन ने 59 रनों की पारी खेली. पृथ्वी शॉ ने 24 गेंदों पर 43 रन बनाए. दूसरा वनडे मैच मंगलवार 20 जुलाई को कोलंबो में खेला जाएगा. 

VIDEO

Trending news