IND vs SL: हार्दिक पांड्या पर फूटा फैंस का गुस्सा, BCCI के सामने रखी अपनी ये मांग
Advertisement

IND vs SL: हार्दिक पांड्या पर फूटा फैंस का गुस्सा, BCCI के सामने रखी अपनी ये मांग

IND vs SL 2nd ODI: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) दूसरे वनडे मैच में शून्य के स्कोर पर आउट हो गए थे. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को इस मैच में एक भी विकेट नहीं मिला.

Hardik Pandya

कोलंबो: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का घटिया प्रदर्शन देखने को मिला है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस मैच में 4 ओवरों की गेंदबाजी के दौरान 20 रन दिए, जिसमें 7 वाइड गेंदें शामिल रहीं. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को इस मैच में एक भी विकेट नहीं मिला.

  1. फैंस ने BCCI के सामने रखी अपनी ये मांग
  2. हार्दिक पांड्या पर फूटा फैंस का गुस्सा
  3. पांड्या का खराब फॉर्म भारत के लिए चिंता

फैंस ने BCCI के सामने रखी अपनी ये मांग

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस मैच में गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में भी फ्लॉप हो गए. दूसरे वनडे मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) शून्य के स्कोर पर आउट हो गए थे. श्रीलंका के खिलाफ इस घटिया प्रदर्शन के फैंस हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पर फैंस का गुस्सा फूट गया है. फैंस का मानना है कि उन्हें भारतीय टीम से बाहर कर देना चाहिए.

हार्दिक पांड्या का खराब फॉर्म भारत के लिए चिंता

हार्दिक पांड्या का खराब फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय है. इस साल अक्टूबर में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है, ऐसे में हार्दिक पांड्या का खराब प्रदर्शन उनके लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है. टीम इंडिया (Team India) को UAE में होने वाले 2021 टी-20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट का प्रबल दावेदार माना जा रहा है.

भारत ने श्रीलंका को रौंदा

भारतीय टीम ने रोमांच से भरपूर दूसरे वनडे में श्रीलंका को 3 विकेट से हरा दिया. चाहर और भुवनेश्वर की बहादुरी का ही नतीजा है कि तीन मैचों की सीरीज में भारत ने 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. पहले वनडे मे भारत ने मेजबान टीम को सात विकेट से हराया था. पहले मैच के उलट श्रीलंका एक समय जीत की ओर अग्रसर थी, लेकिन चाहर और भुवनेश्वर ने बल्ले के साथ कमाल करते हुए उससे जीत छीन ली. पहले बैटिंग करते हुए श्रीलंका ने भारत को 276 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य दिया, लेकिन चाहर ने भुवनेश्वर के साथ आठवें विकेट के लिए 84 रनों की नाबाद साझेदारी कर पासा पलट दिया. भारत ने 49.1 ओवरों में सात विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया.

Trending news